Type to search

Box Office Big Clash : टकराएंगे सलमान खान और जॉन अब्राहम, Antim Vs Satyameva Jayate 2

मनोरंजन

Box Office Big Clash : टकराएंगे सलमान खान और जॉन अब्राहम, Antim Vs Satyameva Jayate 2

Share

मुंबई – कोरोना काल में फिर से सिनेमाघरों पर रौनक लौटती नजर आ रही है. सूर्यवंशी की कामयाबी ने इशारा कर दिया है कि फैन्स बड़े परदे पर भव्य फिल्में देखने का बेसब्री से इंतजार रहे हैं. इस हफ्ते सिल्वरस्क्रीन पर बंटी और बबली 2 रिलीज हुई है. लेकिन अगले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर महामुकाबला नजर आने वाला है.

25 नवंबर को जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 रिलीज होने जा रही है जबकि सलमान खान की फिल्म अंतिम 26 नवंबर को रिलीज हो रही है. इस तरह दो दिन में दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं. इस तरह बॉक्स ऑफिस पर कोरोना काल का सबसे बड़े क्लैश नजर आने वाला है. इतना ही नहीं दोनों ही फिल्मों के बीच स्क्रीन्स को लेकर भी टक्कर देखने को मिलेगी.

सलमान खान की फिल्म अंतिम में आयुष शर्मा भी लीड एक्टर के तौर पर नज़र आएंगे, जबकि फिल्म सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम के साथ दिव्या खोसला कुमार ऑनस्क्रिन रोमांस करती दिखेंगी. फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ से दिव्य़ा खोसला कुमार काफी लंबे समय बाद एक बार फिर से अभिनय की दुनिया में वापसी करने जा रही है. सलमान खान की अंतिम और जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 दोनों ही बड़े बजट की फिल्में हैं और ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे के कलेक्शन को काटने का काम करती देखी जा सकती हैं.

सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ का कुल बजट 30 से 35 करोड़ के आस-पास बताया जा रहा है, जबकि फिल्म एक्टर और डायरेक्ट महेश मांजरेकर के निर्देशन में तैयार की गई है. फिल्म अंतिम मराठी फिल्म मुलशी पटर्न का रीमेक है. वहीं जॉन अब्राहम की फिल्म 40 से 45 करोड़ के आस-पास का बताया जा रहा है. सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम एक या दो नहीं बल्कि त्रिपल रोल में नजर आएंगे. दोनों ही फिल्मों का ट्रेलर पहले ही यूट्यूब पर धमाल मचा चुका है. अब देखना ये है कि बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान का ढंका बजेगा या फिर जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते सारा कलेक्शन उड़ा ले जाएंगे.

Box Office Big Clash: Salman Khan and John Abraham to clash, Antim Vs Satyameva Jayate 2

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *