Type to search

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #BoycottLaalSinghChaddha, आमिर-करीना पर भड़क रहे है लोग

जरुर पढ़ें देश मनोरंजन

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #BoycottLaalSinghChaddha, आमिर-करीना पर भड़क रहे है लोग

Share

मुंबई – आमिर खान 4 साल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर वापसी कर रहे हैं. लेकिन, उससे पहले ही ट्विटर पर बायकॉट लाल सिंह चड्ढा ट्रेंड कर रहा है। दरअसल 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही लाल सिंह चड्ढा को लेकर निगेटिव माहौल आमिर खान के फैंस का दिल तोड़ सकता है. ट्विटर पर #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड कर रहा है.

आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म को ना देखने पर जोर शोर से ट्रेंड चलाया जा रहा है. मूवी रिलीज से पहले आमिर खान की फिल्म को लेकर लोग क्यों नाराज हैं, चलिए इसकी वजह भी बता देते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि ये पूरा मामला आमिर और करीना कपूर के पुराने बयानों का है. एक यूजर ने लिखा- क्योंकि तुम्हारी पत्नी ने कहा था भारत में रहना सुरक्षित नहीं है. तो तुम क्यों अपनी मूवी यहां रिलीज कर रहे हो.

दूसरा शख्स लिखता है- मेरी हर किसी से अपील है कि वो अपनी मेहनत की कमाई लाल सिंह चड्ढा पर खर्च ना करे. वक्त आ गया है इन नेपो किड्स, ड्रग्स लेने वालों, माफियाओं को बायकॉट किया जाए. मैं कहूंगा कि अपने पैसों को जरूरतमंद लोगों पर खर्च करें. सालों पहले आमिर ने शिवलिंग पर दूध चढ़ाने को यूजलेस बताया था. वहीं करीना ने कहा था- हमारी फिल्मों को मत देखो, कोई फोर्स नहीं कर रहा. दोनों सेलेब्स के इन पुरानों बयानों का हवाला देते हुए लाल सिंह चड्ढा को बायकॉट करने की मांग हो रही है.

यूजर्स ने आमिर पर हिंदू संस्कृति का अपमान करने और उसे नीचा दिखाने का आरोप लगाया है. कुछ लोगों का कहना है लाल सिंह चड्ढा देखने से अच्छा ओरिजनल फिल्म फॉरेस्ट गंप देखना है.

BoycottLaalSinghChaddha is trending on Twitter, people are raging on Aamir-Kareena

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *