Type to search

सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होगी Brahmastra

मनोरंजन

सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होगी Brahmastra

Share
Brahmastra

बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है.द कश्मीर फाइल्स के बाद अगर किसी हिंदी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इस साल 250 करोड़ का आंकड़ा पार किया तो वो सिर्फ ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) ही है. सिनेमाघरों में दर्शकों का भरपूर मनोरजंन करने वाली ब्रह्मास्त्र की ओटीटी रिलीज का हर किसी को इंतजार है. अब खबर आ रही हैं कि दिवाली के मौके पर डायरेक्टर अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र को ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है.

ब्रह्मास्त्र वह फिल्म है जो अपनी थिएटर रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में रही थी. बड़े बजट की इस फिल्म की रिलीज के पहले काफी कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक के बाद ब्रह्मास्त्र ने अपने प्रदर्शन से हर किसी को हैरान कर दिया. अब ब्रह्मास्त्र की ओटीटी रिलीज को लेकर काफी बज बना हुआ है. हर ये कोई जानने के लिए बेताब है कि आखिर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र किस दिन और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक हो सकता है कि ब्रह्मास्त्र दिवाली से एक दिन पहले यानी 23 अक्टूबर को मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जा सकती है. हालांकि इसकी अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. दूसरी ओर लेट्स सिनेमा की रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है कि 23 नहीं बल्कि 4 नवंबर को ब्रह्मास्त्र की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर की जा सकती है.

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) ने रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी. आलम ये रहा कि पहले वीकेंड पर फिल्म ने वर्ल्डवाइड 225 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. जबकि बॉक्स ऑफिस पर ये आंकड़ा 120 करोड़ के पार रहा. अब तक ब्रह्मास्त्र का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 250 से ज्यादा का है. जबकि दुनिया भर में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ये फिल्म 400 करोड़ से ज्यादा की बंपर कमाई कर चुकी है.

Brahmastra will now be released on OTT after theaters

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *