Type to search

BREAKING : जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भीषण दुर्घटना, 9 लोगों की मौत

Breaking जरुर पढ़ें देश

BREAKING : जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भीषण दुर्घटना, 9 लोगों की मौत

Share

जम्मू-कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, पुंछ जिले में एक यात्री वाहन के गहरे खड्डे में गिरने से 9 लोगों की मौत हो गई और 4 घायल हो गए। कहा जा रहा है कि ये सभी एक शादी समारोह से लौट रहे थे। पुलिस ने कहा कि वाहन गुरुवार शाम को सुरनकोट के तरारवाली बुफलियाज इलाके में 300 फीट गहरी खाई में गिर गया। पुलिस ने कहा कि वाहन मुर्रा गांव से आ रहा था और सुरनकोट की ओर जा रहा था। चालक ने नियंत्रण खो दिया।

क्षेत्र के स्थानीय लोगों और अन्य बारातियों द्वारा एक बड़ा बचाव अभियान शुरू किया गया, पुलिस और नागरिक प्रशासन के कर्मचारियों के साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग की टीमें कुछ देर बाद घटनास्थल पर पहुंचीं. सात यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई थी. छह घायलों को खाई से बाहर निकाला गया और उप जिला अस्पताल सुरनकोट में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां उनमें से 2 ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, जिससे इस दुर्घटना में मरने वालों की संख्या 9 हो गई. चार घायलों को उप जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार प्रदान किया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें गंभीर रूप से घायल घोषित कर दिया. उन सभी को गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड एसोसिएटेड हॉस्पिटल राजौरी रेफर कर दिया गया.

हादसे में इनकी मौत हो गयी –
मृतकों की पहचान गुलाम रबानी (55) पुत्र करीम निवासी साल्यान, मोहम्मद फजल (60) पुत्र सतार मोहम्मद निवासी साल्यान, मुश्ताक अहमद (63) पुत्र सैयद मोहम्मद निवासी साल्यान, फजल अहमद (62) पुत्र नूर डैड निवासी गुरसाई, गुलाम गलानी (55) पुत्र मोहम्मद शरीफ निवासी गुरसाई, मोहम्मद अकबर पुत्र मोहम्मद हुसैन निवासी दंगला, आबिद कोहली (28) निवासी खारी हवेली, शौकित हुसैन पुत्र मोहम्मद यूसुफ निवासी डिंगला व झांगीर अहमद (65) पुत्र गुलाम दिन निवासी डिंगला के रूप में हुई है.

घायलों के नाम –
जिन घायलों को राजौरी रेफर किया गया है उनमें दुर्घटनाग्रस्त वाहन के चालक जहीर अबास (24) पुत्र मुश्ताक अहमद, मोहम्मद हारून (09) पुत्र मोहम्मद जाबिर, अनाया शौकेट (7) बेटी शौकत हुसैन और जाबिर अहमद (40) पुत्र नजीर हुसैन शामिल हैं. सभी मेंढर उपमंडल के गुरसाई गांव के निवासी हैं.

वहीं, तमिलनाडु में चेन्नई-बंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर अम्बुर के पास शोलूर इलाके में गुरुवार को लॉरी व वाहन की आपस की टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गई और 23 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि दुर्घटना के दौरान वैन कन्निगापुरम में स्थित जूता बनाने वाली एक निजी कंपनी की ओर जा रही थी, जिसमें वनियामबाड़ी और उसके आसपास की ज्यादातर महिलाएं सवार थीं।

BREAKING: 9 killed in a horrific accident in Jammu and Kashmir’s Poonch

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *