Type to search

BREAKING : आर्यन खान को नहीं मिली बेल, 7 अक्टूबर तक NCB की कस्टडी में

मनोरंजन

BREAKING : आर्यन खान को नहीं मिली बेल, 7 अक्टूबर तक NCB की कस्टडी में

Share
Aryan Khan

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया है (Aryan Khan Drugs Case). आज इस मामले की किला कोर्ट में सुनवाई हुई. मामले में कोर्ट ने आर्यन खान और उनके दोस्तों की रिमांड 7 अक्टूबर तक बढ़ाई है. अब NCB अगले तीन दिनों में सभी से आगे की पूछताछ करेगी.

सुनवाई के दौरान NCB ने बताया कि उन्हें आर्यन के मोबाइल से चौंकाने वाले फोटो मिले हैं. फोटो से कई चौकाने वाली जानकारियां भी सामने आई हैं. इसी के चलते NCB ने ड्रग्स रैकेट की जांच के लिए आर्यन की कस्टडी को जरूरी बताया है. NCB ने बताया कि क्रूज पार्टी का अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स रैकेट से संबंध है. इसके साथ बताया गया कि ड्रग्स लेने के लिए कोड वर्ड का इस्तेमाल किया जा रहा था. जिसे देख कर सरकारी वकील ने सभी आरोपियों की 11 अक्टूबर तक कस्टडी की मांग की थी.

आर्यन खान की कोर्ट पेशी में मजिस्ट्रेट, एनसीबी और आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे के बीच लंबी बहस जारी है. अब बताया जा रहा है कि सतीश मानशिंदे ने करारा जवाब एनसीबी को दिया है. मजिस्ट्रेट ने एनसीबी से आर्यन की कस्टडी को लेकर सवाल किया. एनसीबी का कहना है कि उन्हें आर्यन खान की कस्टडी की जरूरत इसलिए है, क्योंकि वह पता लगाना चाहते हैं कि उन्हें पार्टी में क्यों बुलाया गया था और वह किन केबिन में रुके थे. इसपर सतीश मानशिंदे ने कहा – आर्यन खान को शिप में ड्रग्स बेचने की जरूरत नहीं है. वह शिप में क्यों गए थे इसमें एनसीबी का कोई काम नहीं. आर्यन चाहे तो पूरा शिप खरीद सकते हैं.’

आर्यन खान की सुनवाई कोर्ट में चल रही है. सुनवाई में प्रॉसिक्यूशन ने कहा है कि आर्यन खान के फोन से ड्रग्स के बारे में और भी चैट्स मिली है. कुछ चैट 21 जुलाई की हैं तो कुछ पुरानी हैं. चैट्स इ अनजान लोगों से गांजे के बारे में बात हुई है. प्रॉसिक्यूशन ने मजिस्ट्रेट को यह चैट्स दिखाई भी हैं. आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट में पैसों की लेनदेन का खुलासा भी हुआ है. चैट में सामने आया है कि उन्होंने बैंक ट्रांजैक्शन के लिए कैश की मांग की है.

BREAKING: Aryan Khan not granted bail, in NCB custody till 7 October

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *