Type to search

किरायेदार के साथ अवैध संबंधों के शक में बहू, बच्चों समेत 5 लोगों की बेरहमी से हत्या

क्राइम

किरायेदार के साथ अवैध संबंधों के शक में बहू, बच्चों समेत 5 लोगों की बेरहमी से हत्या

Share

हरियाणा के गुरुग्राम में आज एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल अवैध संबंधों के शक में पांच लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मरने वालों में दो महिलाएं, एक पुरुष और दो बच्चे शामिल हैं। बताया जा रहा है कि मकान मालिक को अपनी बहू पर किरायेदार के साथ संबंधों का शक था। गुस्साए मकान मालिक ने इस वारदात को अंजाम दे दिया।

यह घटना गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क थाने की है। हैरान कर देने वाली बात ये है कि पांच लोगों को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी ने खुद ही थाने में पहुंचकर सरेंडर कर दिया। उसने जैसे ही सुबह-सुबह थाने जाकर पांच लोगों की हत्या की बात का खुलासा किया, वहां पर हड़कंप मच गया। मकान मालिक ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी बहू, किरायेदार, किरायेदार की पत्नी और उसके दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया है।

उसे अपनी बहू और किरायेदार के बीच अवैध संबंधों का शक था। शक के बिनाह पर ही पांच लोगों की हत्या कर दी गई। आरोपी के मुंह से हत्या की बात कुबूल करते ही पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है. वहीं पांचों लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हत्या के आरोपी को रिटायर्ड फौजी बताया जा रहा है। इस वारदात से इलाके में सनसनी मची हुई है।

Brutally murdered 5 people including daughter-in-law, children on suspicion of illicit relations with tenant

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.