Type to search

BSP प्रमुख मायावती ने जारी की 53 सीटों पर उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

जरुर पढ़ें देश राजनीति

BSP प्रमुख मायावती ने जारी की 53 सीटों पर उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

Share

बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि हमने पहली सूची में 53 सीटों पर उम्मीदारों को फाइनल किया है. बाकी 5 सीटों पर एक-दो दिन में उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी. मायावती ने कहा कि मेरे जन्मदिन को जन क्लयाण दिवस के रूप में मनाएं. मेरे जन्मदिन पर वंचितों की मदद करें.

बीएसपी जरुरतमंदों की मदद करती है. उत्तर प्रदेश में दोबार बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनेगी. मायावती ने कहा कि विरोधी पार्टियां और जातिवादी मीडिया मेरे लोगों के बीच ना जाने को लेकर गलत बातें करते रहते हैं. एजेंसियां गलत सर्वे दिखा रही हैं. उत्तर प्रदेश में फिर से बीएसपी की सरकार बनेगी और 2007 की सरकार की तरह फिर से सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय को ध्यान रखते हुए काम किया जाएगा.

मायावती ने कहा कि मेरा कोई निजी परिवार नहीं है. मेरे परिवार में गरीब, दलित और वंचित हैं. वो मुझे बहनजी कहकर बुलाते हैं. नौजवनों का बड़ी संख्या वोट बीएसपी को ही मिलने वाले हैं. इस मौके पर मायावती ने एक किताब का भी विमोचन किया. असल में अभी तक बीएसपी ने विधानसभा चुनाव के लिए अपने पत्ते नहीं खोले हैं. अन्य सियासी दलों की तुलना में पार्टी जमीन स्तर पर खुद को मजबूत करने में लगी है. वह मीडिया से दूर है. जबकि बीएसपी का दावा है कि वह सोशल मीडिया के जरिए अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के संपर्क में है.

गौरतलब है कि राज्य में बीएसपी अकेले चुनाव लड़ रही है, जबकि लोकसभा चुनाव में पार्टी ने समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन किया था और वह दस सीटें जीतने में कामयाब रही.


BSP chief Mayawati released the first list of candidates for 53 seats

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *