Type to search

गुरुग्राम यूनिवर्सिटी में गर्लफ्रैंड को लेकर चली गोलियां, MBBS स्टूडेंट की मौत

क्राइम देश

गुरुग्राम यूनिवर्सिटी में गर्लफ्रैंड को लेकर चली गोलियां, MBBS स्टूडेंट की मौत

Share

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम (Gurugram) की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में शूटआउट की खबर है. गुरुग्राम के फर्रुखनगर स्थित एसजीटी यूनिवर्सिटी में शुक्रवार (8 अक्टूबर) को मेडिकल के फाइनल ईयर के एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई. लॉ में पढ़ाई करने वाले लक्की नाम के छात्र पर वारदात को अंजाम देने का आरोप है. शुरुआती जांच में गर्लफ्रैंड का विवाद बताया जा रहा है.

पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. मृतक का नाम विनीत है जो MBBS फाइनल ईयर का छात्र था. पुलिस के मुताबिक यूनिवर्सिटी में पार्क के बाहर विनीत और लक्की के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद लक्की ने विनीत पर फायरिंग कर दी, जिसमें विनीत घायल हो गया. आनन-फानन में विनीत को यूनिवर्सिटी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.वारदात को अंजाम देने के बाद लक्की और उसके दोस्त मौके से फरार हो गए. मृतक विनीत यूनिवर्सिटी में मेडिकल की फाइनल ईयर में पढ़ाई कर रहा था और यूपी के शामली का रहने वाला था.पुलिस ने इस पूरे मामले में यूनिवर्सिटी से कुछ छात्रों को हिरासत में लिया है.

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि लक्की और विनीत के बीच किसी छात्रा को लेकर आपस में विवाद हुआ था, जिसके बाद लक्की ने वारदात को अंजाम दिया. पुलिस यूनिवर्सिटी के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. इसके अलावा जिस वक्त इस वारदात को अंजाम दिया गया, उस वक्त जो लोग वहां मौजूद थे उनसे भी पुलिस ने जानकारी इकट्ठा की है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस पूरे मामले की तफ्तीश को पूरा कर लिया जाएगा. एसजीटी यूनिवर्सिटी में हुए गोलीकांड के बाद जहां छात्रों में भय का माहौल है तो वहीं यूनिवर्सिटी की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो गए हैं.

Bullets fired over girlfriend in Gurugram University, MBBS student dies

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *