Type to search

उद्धव ठाकरे और संजय राउत के खिलाफ बिहार में मुकदमा दर्ज

मनोरंजन

उद्धव ठाकरे और संजय राउत के खिलाफ बिहार में मुकदमा दर्ज

Share
shivsena

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र (Maharashtra) की सत्तासीन शिव सेना (Shivsena) के बीच जुबानी जंग अब काफी आगे निकल चुकी है। ऐसे में अब महाराष्ट्र से प्रतिदिन चौंका देने वाली खबरें सामने आ रही हैं। कंगना के खिलाफ उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के लिए ‘गलत भाषा’ के इस्तेमाल को लेकर विक्रोली थाने में केस दर्ज हुआ है। अब बिहार से चौंका देने वाली खबर सामने आ रही हैं।

उद्धव ठाकरे और संजय राउत के खिलाफ बिहार में मुकदमा दर्ज –
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना रनौत मामले में एक मुकदमा बिहार में भी दर्ज हुआ है। सामाजिक कार्यकर्ता एम राजू नैयर ने मुजफ्फरपुर के सीजेएम कोर्ट में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ यह मुकदमा दर्ज कराया है। सामाजिक कार्यकर्ता ने उद्धव ठाकरे और संजय राउत पर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को धमकी देने के आरोप में यह मामला दायर करवाया है।

इस बीच भाजपा पार्टी के बड़े नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कंगना का बचाओ करते हुए कहा है कि ‘किस आधार पर महाराष्ट्र सरकार चाहती है कि कंगना के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज हो? किस अधिनियम की किन धाराओं को लागू किया गया है। मेरी जानकारी के अनुसार एकमात्र धारा IPC की धारा 124A है जो कंगना के लिए पूरी तरह से अनुचित है, जो उन्होंने किया है या बोला है।’

मुंबई को लेकर दिए गए बयान की वजह से कंगना और महाराष्ट्र सरकार में तल्खियां और भी ज्यादा बढ़ती जा रही है। महाराष्ट्र सरकार ने फैसला किया है कि वह कंगना रनौत के ड्रग कनेक्शन की जांच करेगी। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इसकी जांच की बात कही है।

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *