Type to search

नतीजे से पहले ही पटना की सड़कों पर जश्न…

बिहार चुनाव

नतीजे से पहले ही पटना की सड़कों पर जश्न…

Share
tejaswi_yadav

बिहार विधानसभा चुनाव समाप्त हो चूका है। एग्जिट पोल्स भी आ गए है अब भारी फाइनल रिजल्ट की। जो की कल सुबह 9 बजे से आनी शुरू हो जाएगी। हालांकि एग्जिट पोल्स में महागठबंधन की जीत होती दिख रही है। अब सच्चाई कल सामने होगी। इधर नतीजे से पहले ही पटना की सड़कों पर जश्न मनाया जा रहा है। हालांकि ये जश्न जीत का नहीं बल्कि बर्थडे का है।

दरअसल महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार रहे तेजस्वी यादव आज 32 साल के हो गए। तेजस्वी अपना जन्मदिन परिवार के साथ मना रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड सजा है। लालू हट में तेजस्वी यादव का जन्मदिन मनाने की तैयारी है। लालू समर्थक गुब्बारे लेकर तेजस्वी के घर के बाहर पहुंचे हैं, हालांकि अभी 10 सर्कुलर के भीतर किसी की एंट्री नहीं है। कोई माला तो कोई आम का पौधा लेकर बाहर गेट पर इंतजार कर रहा है।

इधर उनके बड़े भाई और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने अनोखे अंदाज में बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा- Happy Birthday tutu. अगर नतीजे एग्जिट पोल के मुताबिक ही रहे तो तेजस्वी को अपने 32वें जन्मदिन पर अब तक का सबसे बड़ा सियासी तोहफा मिल सकता है। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपनी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के कार्यकर्ताओं से सादगी से जन्मदिन मनाने की अपील की है।

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *