Type to search

दम है तो तालिबान को आतंकी घोषित करे केंद्र : असाउद्दीन ओवैसी

दुनिया देश राजनीति

दम है तो तालिबान को आतंकी घोषित करे केंद्र : असाउद्दीन ओवैसी

Share

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को पटना से केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार में दम है तो तालिबान को आतंकी घोषित करे।

ओवैसी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद को टिकट दिए जाने के सवाल पर कहा कि ऐसे सवाल JDU और BJP से क्यों नहीं किया जाता है? प्रज्ञा ठाकुर दूध की धुली हैं क्या? JDU के कितने सांसदों पर क्रिमिनल केस हैं? ओवैसी ने ऐलान किया कि हमारी पार्टी UP में 100 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। अभी गठबंधन तय नहीं है।

उन्होंने बिहार में चोर दरवाजे से NRC लागू करने की बात कही। उन्होंने कहा कि सरकार के पदाधिकारी विशेष क्षेत्रों को चिह्नित कर फरमान जारी कर रहे हैं। पूरी ताकत के साथ बिहार में हम अपने संगठन को मजबूत करेंगे।

मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में स्कूल-कॉलेज नहीं
अब्बा जान वाले विवाद पर ओवैसी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने अपने मंच से झूठ बोला है, ये उनकी आदत बन चुकी है। हम पूछना चाह रहे है कि सोनिया की मौत आगरा में राशन नहीं मिलने से हुई, एक खोजा राम थे उनको खाना नहीं मिला, एक बेबी है, अलीगढ़ की गुड्डी है, एक रानी देवी है, इन सबका मजहब क्या है। यूपी में मुसलमानों की साक्षरता-दर सबसे कम है।

मुस्लिम समुदाय के बच्चों का स्‍कूल ड्रॉप आउट सर्वाधिक है। मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में स्कूल-कॉलेज नहीं खोले जाते हैं। मुसलमानों का 60 प्रतिशत ड्रॉप आउट रेट है, आपने क्या किया। पूरे उत्तर प्रदेश में आपने मात्र 10 घर दिए। माइनॉरिटी का फंड खर्च नहीं होता है। वो सोचते हैं ये सब बोल कर अपनी गिरती साख बचा लेंगे। मगर, UP की जनता सब जानती है। 2017 में कब्रिस्तान और श्मशान वाली बात फिर उठा रहे हैं।

Center should declare Taliban a terrorist if it has guts: Asaduddin Owaisi

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *