Type to search

गणपति बाप्पा पर छाया आरआरआर और पुष्पा राज का फीवर, झुकेगा नहीं… स्टाइल करते नजर आये

जरुर पढ़ें देश सोशल अड्डा

गणपति बाप्पा पर छाया आरआरआर और पुष्पा राज का फीवर, झुकेगा नहीं… स्टाइल करते नजर आये

Share

मुंबई, 31 अगस्त (वि.प्र.) – साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ ने रिलीज होते ही दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना दिया था. फिल्म में उनके डायलॉग से लेकर डांस स्टेप्स तक को कई बड़े खिलाड़ियों से लेकर फिल्म स्टार को कॉपी करते देखा गया. इसी बीच गणपति उत्सव पर अब गणपति बप्पा पर भी अल्लू अर्जुन की पुष्पा का क्रेज देखा जा रहा है.

दरअसल हर साल गणपति उत्सव के दौरान कलाकारों को बप्पा की कई क्रिएटिव मूर्तियां बनाते देखा जाता है. ऐसे में इस बार गणपति बप्पा पर अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का रंग चढ़ते देखा जा रहा है. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें गणपति बप्पा को पुष्पा के अंदाज में देखा जा रहा है. भगवान गणेश की प्रतिमा को अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का दाढ़ी पर हाथ फेरने वाले लुक में बनाया गया है. जिसे देख यूजर्स इसके दीवाने होते नजर आ रहे हैं.

गणेश चतुर्थी में दिखा RRR का क्रेज –
एस.एस राजामौली के निर्देशन में इसी साल रिलीज हुई फिल्म ‘आरआरआर’ लोगों को खूब पसंद आई. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए. दुनियाभर में 1200 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई करने के साथ ये साल 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई. फिल्म को रिलीज हुए 5 महिने से भी ज्यादा का समय हो चुका है और अब भी इस का जलवा बरकरार है. वहीं अब गणेश चतुर्थी के मौके पर भी RRR का जलवा देखने को मिल रहा है.

बप्पा फिल्मी लुक में भी नज़र आ रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें बप्पा का लुक ‘आरआरआर’ में दिखाए गए राम चरण के लुक के जैसा लग रहा है. इस तरह की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें बप्पा राम चरण के अलग-अलग लुक में दिख रहे हैं. इससे पहले बप्पा पुष्पा रंग में भी रंगे थे. कुछ फोटोज सामने आई थीं, उसमें बप्पा का लुक साल 2021 में आई फिल्म ‘पुष्पा’ के अल्लू अर्जुन के जैसा था.

Chhaya RRR and Pushpa Raj’s fever on Ganpati Bappa, will not bow down… seen styling

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *