Type to search

काली माता के हाथ में सिगरेट और LGBT का झंडा, पोस्टर पर मचा बड़ा बवाल

जरुर पढ़ें देश मनोरंजन

काली माता के हाथ में सिगरेट और LGBT का झंडा, पोस्टर पर मचा बड़ा बवाल

Share

मुंबई – भारतीय फिल्म निर्माता लीना मणिमेकलई की डॉक्यूमेंट्री पोस्टर को लेकर सोशल मीडिया पर इन दिनों विवाद हो रहा है। इंडियन फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई ने अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म ”काली” का पोस्टर जारी किया था, जिसमें हिंदूओं की देवी ”मां काली सिगरेट” पीते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं एक हाथ में वो LGBTQ का झंडा ली हुई हैं। पोस्टर पर फिल्म की एक्ट्रेस मां काली के अवतार में दिखाई दे रही हैं और सिगरेट पीते दिख रही हैं। जिसको लेकर अब सोशल मीडिया पर लोग भड़क हए हैं और ट्विटर पर फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

फिल्म मेकर लीना मणिमेकलई ने अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए बताया था कि उनकी इस फिल्म को कनाडा फिल्म फेस्टिवल में लॉन्च किया गया है. वे अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थीं. लेकिन पोस्टर सामने आने के बाद तो लोगों ने इसे पूरी तरह से नकार दिया है. एक सोशल मीडिया यूजर ने अमित शाह से लेकर पीएमओ तक को पोस्टर पर टैग करते हुए इसपर कार्रवाई की मांग की है.

कई लोग लीना मणिमेकलई को अरेस्ट करने की मांग भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर #arrestleenamanimekalai ट्रेंड कर रहा है. लोगों का कहना है कि मेकर्स ने पोस्टर में मां काली का अपमान किया है. लीना मणिमेकलई पर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया जा रहा है. बता दें कि अब ये मामला कोर्ट तक पहुंच गया है। वकील विनीत जिंदल ने फिल्म फिल्म निर्माता लीना मणिमेकलई की डॉक्यूमेंट्री पोस्टर को लेकर पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। एक यूजर ने लिखा है कि क्या मां काली को सिगरेत पीते दिखाना फ्रीडम ऑफ एक्सप्रेशन है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ये फिल्म निर्माता कला की आड़ में कुछ भी कर रहे हैं।

Cigarette and LGBT flag in the hands of Kali Mata, there was a big ruckus on the poster

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *