Type to search

दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट में टकराव?

मनोरंजन

दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट में टकराव?

Share

मुंबई – दीपिका पादुकोण ने अपने पति रणवीर सिंह के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बैजू बावरा’ में काम करना चाहती हैं. दीपिका-रणवीर ने ‘राम लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में भंसाली के साथ काम किया है. अब रिपोर्ट्स में कहा गया है कि दीपिका संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में पति रणवीर के अपॉजिट काम करना चाहती हैं.

जबकि मेकर्स फिल्म में फीमेल लीड के लिए आलिया भट्ट को रणवीर के अपॉजिट रखना चाहते हैं. आलिया पहले से ही भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में फ्री में काम कर चुकी हैं. बॉलीवुड रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी संजय लीला भंसाली की ‘बैजू बावरा’ की स्क्रिप्ट पढ़ी है और इसमें भी फ्री में काम करना चाहती हैं. इसी रिपोर्ट में बताया गया कि दीपिका ‘गंगूबाई काठियाबाड़ी’ में भी काम करना चाहती थीं. फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया,”बैजू बावरा के लिए अभी तक कोई हीरोइन फाइनल नहीं हुई है. यह आलिया भट्ट हो सकती हैं. उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ी और फिल्म को मुफ्त में करने की पेशकश की.”

सूत्र ने आगे बताया,”दीपिका ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ करने की भी इच्छुक थीं. लेकिन उस वक्त भंसाली आलिया को ही चाहते थे. अब दीपिका का दिल ‘बैजू बावरा’ पर टिका है. वह जोर देकर कहती है कि मीना कुमारी का किरदार केवल वही निभा सकती हैं.” हालांकि, इस साल अगस्त में एक रिपोर्ट में बताया गया था कि दीपिका पादुकोण के हाथ ‘बैजू बावरा’ निकल चुकी हैं क्योंकि वह एक्टर के बराबर फीस मांग रही थीं.

Clash between Deepika Padukone and Alia Bhatt?

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *