Type to search

पंजाब में CM केजरीवाल का बड़ा एलान, चुनाव जीते तो हर महिला को प्रति माह मिलेंगे 1000 रुपए

जरुर पढ़ें देश राजनीति

पंजाब में CM केजरीवाल का बड़ा एलान, चुनाव जीते तो हर महिला को प्रति माह मिलेंगे 1000 रुपए

Share
petrol became cheaper in Delhi

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मोगा में एक रैली को संबोधित करते हुए बड़ा चुनावी वादा किया. उन्होंने कहा कि अगर आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब में बनी तो हर महिला को प्रति माह 1000 रुपये दिए जाएंगे. पेंशन के अलावा ये पैसे मिलेंगे. ये दुनिया का सबसे बड़ा महिला सशक्तिकरण अभियान होगा. अगर एक परिवार में तीन महिलाएं हैं तो तीनों को एक-एक हजार रुपये मिलेंगे.

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मेरे विरोधी कहेंगे कि पैसा कहां से आएगा? बस पंजाब से माफिया खत्म करने हैं. पैसा आ जायेगा. मुख्यमंत्री हवाईजहाज खरीद लेते हैं. मैंने नहीं खरीदा. मैंने टिकट फ्री कर दिया है. केजरीवाल जो कहता है वह करता है. ये वाला चुनाव पंजाब का भविष्य बदल सकता है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस बार पिताजी या फिर पति नहीं बताएंगे कि किसे वोट देना है. बल्कि महिलाएं तय करेंगी कि किसे वोट देना है. सब महिलाएं घर में कहें कि इस बार, बस एक बार केजरीवाल को मौका देकर देखो.

केजरीवाल ने कहा कि एक नकली केजरीवाल घूम रहा है. मैं जो भी वादा करता हूं. दो दिन बाद वो भी वही बोल देता है क्योंकि नकली है. मैंने कहा कि बिजली फ्री करेंगे तो कहता है कि बिजली फ्री कर दी. अभी लुधियाना में भाषण चल रहा था. उसने कहा कि 400 यूनिट बिजली फ्री कर दी. अगर एक भी आदमी का बिल शून्य आया हो तो मुझे बता दो. पूरे देश में सिर्फ केजरीवाल ही बिजली का बिल शून्य कर सकता है.

CM Kejriwal’s big announcement in Punjab, every woman will get 1000 rupees per month if she wins elections

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *