Type to search

सीएम ममता बनर्जी ने की पीएम मोदी से मुलाकात

जरुर पढ़ें देश राजनीति

सीएम ममता बनर्जी ने की पीएम मोदी से मुलाकात

Share

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के बाद उनके आवास पहुंचीं। इसके बाद ममता बनर्जी और पीएम मोदी के बीच मुलाकात हुई। मुलाकात ऐसे वक्त हो रही है, जब बंगाल में ममता सरकार के पूर्व मंत्री पर ईडी ने शिकंजा कसा हुआ है। दरअसल, ममता बनर्जी गुरुवार दोपहर नई दिल्ली यात्रा पर कोलकाता से रवाना हुईं थी। इसके बाद वे बीते दिन शाम को दिल्ली पहुंचीं।

यह दौरा चार दिन तक चलेगा। इस दौरान वे कई वरिष्ठ विपक्षी नेताओं से मिल सकती हैं। ममता आज राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भी मुलाकात करेंगी। सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पहुंचते ही ममता पार्टी के सांसदों से मिलीं और संसद सत्र की पूरी जानकारी ली। उन्होंने साथ ही 2024 आम चुनावों का रोडमैप पर भी चर्चा की। उन्होंने सांसदों से पश्चिम बंगाल के सात नए जिलों के नामों पर भी सुझाव मांगे। उसके बाद सात अगस्त को ममता बनर्जी नीति आयोग की बैठक में हिस्सा लेंगी। सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली प्रवास के दौरान ममता विपक्ष के नेताओं से भी मुलाकात करेंगी। ऐसा अनुमान है कि ममता कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मुलाकात कर सकती हैं।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, टीएमसी प्रमुख शनिवार को संसद के केंद्रीय कक्ष में गैर-कांग्रेसी विपक्षी नेताओं के साथ कुछ राजनीतिक मामलों पर चर्चा कर सकती हैं। बनर्जी के सोमवार को कोलकाता लौटने की उम्मीद है।

CM Mamata Banerjee met PM Modi

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *