Type to search

रामविलास पासवान की पुण्यतिथि पर CM नीतीश कुमार की अनुपस्थिति, नाराज़ हुए तेजस्वी यादव

देश राजनीति

रामविलास पासवान की पुण्यतिथि पर CM नीतीश कुमार की अनुपस्थिति, नाराज़ हुए तेजस्वी यादव

Share

लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान की पहली बरसी पर रविवार को कई दिग्गज नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. चिराग पासवान के पटना में श्रीकृष्‍णपुरी स्थित आवास पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम में तमाम दलों के नेता पहुंचे. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish kumar) इस कार्यक्रम में नहीं पहुंचे. नीतीश कुमार के इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होने पर चिराग पासवान के साथ-साथ राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी नाराजगी जाहिर की है.

इस मौके पर तेजस्वी यादव ने कहा कि विश्वास ही नहीं हो रहा है कि राम विलास पासवान जी हमारे बीच नहीं हैं. हम ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं. ईश्वर उनके परिजनों को.. चिराग जी को बल दे. नीतीश कुमार के कार्यक्रम में न आने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि यह उनका निजी फैसला है. लेकिन हम लोगों से वो (नीतीश कुमार) बड़े हैं.. चाचा जैसे हैं.. लेकिन शिष्टाचार दिखना चहिए. तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने भी श्रद्धांजलि दी है, कई पन्नों में उन्होंने लिखा है. लेकिन नीतीश कुमार जी ने एक लाइन में खत्म कर दिया है. हांलाकि हमलोग इसपर राजनीति नहीं करना चाहते.. यह उनका (नीतीश कुमार) व्यक्तिगत फैसला है.

वहीं, जब चिराग पासवान से नीतीश कुमार के न आने पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने उनका निमंत्रण स्वीकार नहीं किया. चिराग ने कहा कि उन्‍हें मिलने का समय नहीं दिया, संभवत: उनके भेजे निमंत्रण पत्र को भी सीएम आवास पर स्‍वीकार नहीं किया गया. चिराग ने कहा कि उन्‍हें उम्मीद थी कि मुख्‍यमंत्री आएंगे, लेकिन वे नहीं आए हैं.

CM Nitish Kumar’s absence on Ram Vilas Paswan’s death anniversary, Tejashwi Yadav angry

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.