Type to search

CM योगी लड़ेंगे अयोध्या से चुनाव!

देश राजनीति

CM योगी लड़ेंगे अयोध्या से चुनाव!

Share
CM Yogi

उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में आज विधानसभा चुनाव का नगाड़ा बज चुका है. कोरोना की चुनौतियां, ओमिक्रॉन के बढ़ते खतरे के बीच चुनाव आयोग ने पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा कर दी है. चुनाव आयोग ने 10 फरवरी से चुनाव की घोषणा की है. जिसमें यूपी में सात चरणों, मणिपुर में दो चरणों में चुनाव होंगे. इसके अलावा पंजाब, गोवा और उत्तराखंड में एक एक चरण में चुनाव होंगे.

इस बीच सबसे बड़ी बात ये है कि यूपी विधानसभा के चुनाव में इसबार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी चुनाव लड़ने की मंशा जताई है. तो उनके लिए प्रदेश में सबसे प्रभावशाली सीट कौन सी होगी, जिसपर योगी चुनाव लड़ेंगे? इस मुद्दे पर लगातार छह माह से संगठन में मंथन के बाद अब अयोध्या सीट पर आकर इसकी तलाश पूरी होती दिख रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक योगी के अयोध्या सीट से चुनाव लड़ने को लेकर अब यहां मुख्यमंत्री और संगठन दोनों की टीमें सक्रिय भी हो गई हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की टीम अयोध्या विधान सभा में बीजेपी के बूथ अध्यक्षों के संपर्क में है. खबर मिली है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की टीम अयोध्या विधान सभा के सेक्टर प्रमुखों और बूथ अध्यक्षों से बातचीत कर रही है. सीएम योगी आदित्यनाथ के एक ओएसडी ने अयोध्या में कैंप भी किया है.गौरतलब है कि कुछ दिन पहले अनौपचारिक बातचीत में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि पार्टी नेतृत्व इसका फैसला करेगा कि मैं कहां से चुनाव लड़ूंगा.

CM Yogi will contest elections from Ayodhya!

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *