Type to search

कोलंबिया : प्लेन क्रैश होने के बाद घर की छत पर गिरा, 8 लोगों की मौत

दुनिया

कोलंबिया : प्लेन क्रैश होने के बाद घर की छत पर गिरा, 8 लोगों की मौत

Share
plane crashed

कोलंबिया में बड़ा हादसा सामने आया है, यहां एक छोटा विमान रिहायशी इलाके में क्रैश हो गया, जिसमे 8 लोगों की मौत हो गई। यह हादसा सोमवार को कोलंबिया के मेडेलिन में हुआ है। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने हादसे की जानकारी देते हुए कहा कि हादसे में विमान में सवार सभी 8 लोगों की मौत हो गई है। यह विमान सोमवार की सुबह ओलाया हेरेरा एयरपोर्ट से रवाना हुआ था, लेकिन उड़ान के दौरान इसका इंजन फेल हो गया और यह एक घर के अंदर गिर गया। एयरपोर्ट अथॉरिटी के ट्विटर हैंडल से इस हादसे की जानकारी देते हुए कहा गया कि विमान में 6 यात्री और 2 पायलट सवार थे, सभी की मौत हो गई है।

रिपोर्ट के अनुसार यह विमान जिस घर में क्रैश होकर गिरा है, वहां पर किसी के घायल होने या मारे जाने की खबर नहीं है। मेयर डेनियल क्विनटेरो ने ट्वीट करके लिखा, बेलेन रोसेल्स सेक्टर में विमान हादसा हुआ है। पीड़ितों की मदद के लिए सरकार ने अपनी पूरी क्षमता के साथ अभियान शुरू कर दिया है। यह विमान ट्विन इंजन विमान था, जोकि मेडलिन से पिजारो की ओर जा रहा था। टेकऑफ के बाद विमान ने इंजन के फेल होने का संकेत दिया था, लेकिन वह वापस नहीं लौट सका। विमान घर की एक छत पर गिरा, जिसकी वजह से घर की छत क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद मौके पर आपात मदद के लिए सेवा को भेजा गया। दमकल की टीम ने आग बुझाने की कोशिश की। हादसे से घर के भीतर की दीवारें ढह गई थी।

बता दें कि वर्ष 2016 में भी इसी तरह का एक हादसा सामने आया था, जब ब्राजील की चेपोकॉन्स फुटबॉल की टीम के विमान में ईंधन खत्म हो गया था और विमान पहाड़ी इलाके में स्थित एक शहर के करीब क्रैश हो गया था। जिसमे 71 लोगों की मौत हो गई थी। विमान में कुल 77 लोग सवार थे, जिसमे 16 खिलाड़ी भी शामिल थे।

Colombia: 8 people died after the plane crashed on the roof of the house

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *