Type to search

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की बिगड़ी हालत, डेड अवस्था में ब्रेन! दुआओं का दौर जारी

जरुर पढ़ें देश मनोरंजन

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की बिगड़ी हालत, डेड अवस्था में ब्रेन! दुआओं का दौर जारी

Share

मुंबई – कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर बड़े खबर आई है. बताया जा रहा है कि उनकी हालत पहले से ज्यादा खराब हो गई है. उनका ब्रेन लगभग डेड की स्थिति में पहुंच गया है. राजू के मुख्य सलाहकार अजित सक्सेना ने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने कहा हम सब अब भगवान के भरोसे हैं. वह कोई करिश्मा करें.

एम्स में भर्ती राजू श्रीवास्तव के मामले में आई ये खबर सही में चिंताजनक है. उनके मुख्य सलाहकार अजित सक्सेना का कहना है कि आज सुबह डाक्टरों ने जानकारी दी है कि राजू का ब्रेन काम नहीं कर रहा है. वह लगभग डेड की स्थिति में है. हार्ट भी प्रॉब्लम कर रहा है. हम सब लोग परेशान है. सब भगवान से प्राथना कर रहे है. परिवार के लोग भी कुछ समझ नहीं पा रहे हैं.

10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के होटल के जिम में एक्सरसाइज करते हुए कार्डियक अरेस्ट हुआ था. इसके बाद से वह दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. राजू श्रीवास्तव को पिछले आठ दिनों से होश नहीं आया है. डॉक्टरों की टीम उनके इलाज में लगातार लगी हुई है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर राजनाथ सिंह, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कई अन्य राजनेताओं और मंत्रियों ने राजू श्रीवास्तव के परिवार को कॉन्टैक्ट कर कॉमेडियन का हाल लिया है. साथ ही अच्छे से अच्छा इलाज मिलने का आश्वासन भी उन्हें दिया है. फैंस और परिवार राजू श्रीवास्तव की सेहत और उनके जल्द ठीक होने की दुआ लगातार कर रहे हैं

Comedian Raju Srivastava’s deteriorating condition, brain in dead condition! Prayers continue

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *