Type to search

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की फिर बिगड़ी तबीयत! दोबारा किए गए वेंटिलेटर पर शिफ्ट

जरुर पढ़ें देश मनोरंजन

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की फिर बिगड़ी तबीयत! दोबारा किए गए वेंटिलेटर पर शिफ्ट

Share

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दिल का दौरा पड़ने के बाद से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं. राजू श्रीवास्तव की सेहत में लगातार उतार-चढ़ाव जारी है. अब एक बार फिर से राजू श्रीवास्तव को 100 डिग्री बुखार आया है. जिसके चलते डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव को फिलहाल वेंटिलेटर से ना हटाने का फैसला लिया है.

हालांकि, राजू श्रीवास्तव की हार्ट बीट, बीपी और ऑक्सीजन लेवल नॉर्मल है. बता दें कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव 23 दिन से दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती हैं. जानकारी के अनुसार, राजू श्रीवास्तव फिलहाल होश में है, लेकिन राजू के हाथ और पैरों में मूवमेंट थोड़ा बढ़ा है. मंगलवार को थोड़ी देर के लिए उन्हें वेंटिलेटर से हटाया गया था, लेकिन अब दोबारा वेंटिलेटर पर रखा गया है. राजू श्रीवास्तव खुद से 80-90% नेचुरल ऑक्सीजन ले रहे हैं. डॉक्टर्स उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं. इससे पहले 25 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को होश आया था. वह एम्स में भर्ती होने के बाद से होश में नहीं थे.

बता दें कि 9 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को दिल्ली में इरोज होटल में ठहरे हुए थे. इस दौरान वह होटल के बाहर जिम में एक्सरसाइज के लिए गए थे. वहीं पर एक्सरसाइज के दौरान वे गिर गए थे और सीने में तेज दर्द की शिकायत की थी. जिसके बाद जिम में मौजूद लोग उन्हें तत्काल एम्स लेकर आए थे. वहां बीते 23 दिन से उनका इलाज चल रहा है.

Comedian Raju Srivastava’s health deteriorates again! shifted to ventilator again

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *