Type to search

‘कांग्रेस हाईकमान और चन्नी मारना चाहते थे PM मोदी को’

जरुर पढ़ें देश राजनीति

‘कांग्रेस हाईकमान और चन्नी मारना चाहते थे PM मोदी को’

Share

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के मामले पर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है। कांग्रेस और बीजेपी के बीच लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस बीच असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

बुधवार को उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पंजाब में 5 जनवरी को पीएम मोदी की सुरक्षा में जो चूक हुई, उसमें ना सिर्फ पंजाब सरकार शामिल थी, बल्कि कांग्रेस हाईकमान का भी हाथ था। हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि अभी तक जो सबूत मिले हैं वो ये स्पष्ट करते हैं कि कांग्रेस आलाकमान और पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने मिलकर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को मारने की साजिश रची थी। हिमंत बिस्वा सरमा ने इस दौरान कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री को इस साजिश के माफी मांगनी चाहिए और इतना ही उनको गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

बता दें कि हिमंत बिस्वा सरमा ने इस दौरान एक टीवी चैनल के स्टिंग ऑपरेशन का हवाला देते हुए कहा कि 5 जनवरी की घटना के बाद कांग्रेस नेताओं द्वारा दिए गए बयान ये संकेत देते हैं कि वे सभी इस ‘साजिश’ के बारे में जानते थे। आपको बता दें कि जिस स्टिंग का हिमंत बिस्वा सरमा हवाला दे रहे थे उसमें दावा किया गया है कि पंजाब पुलिस के पास दो जनवरी को ही प्रधानमंत्री की हत्या के प्रयास के बारे में खुफिया रिपोर्ट थी।

‘Congress high command and Channi wanted to kill PM Modi’

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *