Type to search

कांग्रेस ने शेयर की RSS की जलती हुई ड्रेस की तस्वीर, भड़की BJP

देश राजनीति

कांग्रेस ने शेयर की RSS की जलती हुई ड्रेस की तस्वीर, भड़की BJP

rss
Share on:

कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का आज 6वां दिन है. इसी बीच कांग्रेस की ओर से RSS की ड्रेस को लेकर ऐसा ट्वीट किया गया, जिसे लेकर बीजेपी के तमाम नेता भड़क गए. यहां तक कि बीजेपी ने सिख दंगों से लेकर मुंबई दंगों तक का जिक्र कर कांग्रेस पर निशाना साधा. बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस की आग लगाने की पुरानी आदत रही है.

दरअसल, आज कांग्रेस ने एक फोटो ट्वीट की. इस फोटो में RSS की ड्रेस में आग लगी हुई नजर आ रही है. इसमें धुंआ भी उठता नजर आ रहा है. कांग्रेस ने ट्वीट में आगे लिखा, देश को नफरत के माहौल से मुक्त करने और RSS-BJP द्वारा किए गए नुकसान की भरपाई को पूरा करने के लक्ष्य की दिशा में हम एक–एक कदम बढ़ा रहे हैं. हमने अपने गोल की ओर बढ़ रहे हैं.

कांग्रेस के इस ट्वीट के बाद बीजेपी के नेता हमलावर हो गए. बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने लिखा, देश को जलाने की कांग्रेस की पुरानी आदत रही है. 1984 के दंगे हों, जलगांव हो, मुंबई, हाशिमपुरा, भागलपुर हो या मेरठ. ये लिस्ट लंबी है. उन्होंने आगे लिखा कि हमें ये भी याद करना चाहिए कि कैसे 1984 के दंगों को राजीव गांधी ने सही ठहराया था. उन्होंने कहा, कांग्रेस सिर्फ देश को जलाने के बारे में सोचती है.

https://publish.twitter.com/?url=https://twitter.com/INCIndia/status/1569184101638508544

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस का खानदानी पेशा है.या तो देश तोड़ेंगे या देश जलाएंगे. कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए योगी सरकार में मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि राजनीतिक मतभेद स्वाभाविक और समझने योग्य हैं. लेकिन राजनीतिक विरोधियों को जलाने के लिए किस तरह की मानसिकता की आवश्यकता है? नकारात्मकता और नफरत की इस राजनीति की सभी को निंदा करनी चाहिए.

Congress shared the picture of RSS’s burning dress, BJP raged

Asit Mandal

Share on:
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *