Type to search

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस का देशव्यापी प्रदर्शन

कारोबार जरुर पढ़ें देश राजनीति

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस का देशव्यापी प्रदर्शन

Share

नई दिल्ली – पेट्रोल और डीजल की कीमत आसमान छू रही है। आम जनता परेशान है। इस बीच दिल्ली में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 80 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी दर्ज की गई है. वहीं लगातार बढ़ती कीमतों का विरोध करने आज कांग्रेस देशव्यापी प्रदर्शन करने उतरा है. इस विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी शामिल हुए हैं.

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस संसद के सामने विजय चौक के करीब देशव्यापी प्रदर्शन कर रहा है जिसमें राहुल गांधी समेत अन्य कई दिग्गज नेता शामिल हैं. सूत्रों के मुताबिक, विजय चौक के मीडिया लॉन में कांग्रेस सांसद करीब एक घंटे धरने पर बैठेंगे तो वहीं प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेताओं समेत कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

इस दौरान, राहुल गांधी ने कहा कि आज यहां हमारे कांग्रेस के सांसद और हर राज्य में हमारे नेता पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. हमारी मांग है कि पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी को रोका जाए. इसका असर गरीबों पर हो रहा है. गैस सिलेंडर के दाम दोगुने हो गए हैं इतिहास में कभी ऐसा नहीं हुआ है. सरकार का साफ एजेंडा है कि गरीब से पैसा निकाला जाए और दो तीन अरबपतियों को दे दिया जाए. राहुल ने आगे कहा हमने चुनाव के समय भी लोगों से कहा था कि अभी पेट्रोल ले लो चुनाव के बाद सरकार पैसे बढ़ा देगी.

Congress’s nationwide demonstration against the rising prices of petrol and diesel

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *