Type to search

जम्मू और कश्मीर में लगातार आतंकी के साथ हो रही मुठभेड़, दो आतंकी ढ़ेर

दुनिया देश बड़ी खबर

जम्मू और कश्मीर में लगातार आतंकी के साथ हो रही मुठभेड़, दो आतंकी ढ़ेर

Share

श्रीनगर – जम्मू कश्मीर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. समाचार लिखे जाने तक सेना के साथ जारी मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं. इलाके को पूरी तरह से सुरक्षित घोषित करने और आतंकियों के खात्मे को लेकर सेना की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं. जवानों की कोशिश है कि जल्द से जल्द इलाके में छुपे हुए आतंकियों को गिरफ्तार करके भय मुक्त घोषित कर दिया जाए. बता दें कि इलाके में छुपे आतंकी जवानों की ओर से चलाए जा रहे सर्च ऑपरेशन के दौरान गोलीबारी शुरू कर दी. आतंकियों की ओर से जारी गोलीबारी के बाद जवानों ने मोर्चा संभाला और जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी.

कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने बताया कि मारे गए एक आतंकी की पहचान हो गई है. आईजीपी के मुताबिक ढेर आतंकी का नाम आदिल आह वानी है. उन्होंने बताया कि यह पिछले सा जुलाई महीने से सक्रिय हुआ था. आईजीपी के मुताबिक वह पुलवामा में एक गरीब मजदूर की हत्या में शामिल था. आईजीपी विजय कुमार के मुताबिक पिछले दो हफ्ते में 15 आतंकियों को मार गिराया गया है.

सेना की ओर से जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी ढेर हो गए हैं. इस घटना में किसी भी जवान के हताहत होने की खबर नहीं है. बता दें कि जवानों को शुरुआती जानकारी मिली थी कि इलाके में आतंकी छुपे हुए हैं. आतंकियों की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने इलाके को घेर लिया और आतंकियों को हथियार डालने को कहा. जिसके बाद जवानों की आहट को सुनते ही आतंकियों ने हथियार न डालकर उल्टे फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद जवानों को मोर्चा संभालना पड़ा. दोनों ओर से रुक-रुककर गोलीबारी की जा रही थी. इस बीच जवानों ने निशाना साधते हुए एक-एककर दो आतंकियों को ढेर कर दिया.

Continuous encounter with terrorists in Jammu and Kashmir, two terrorists piled up

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *