Type to search

Team India में आया कोरोना का मामला, इंग्लैंड में मौजूद भारतीय क्रिकेटर संक्रमित

खेल

Team India में आया कोरोना का मामला, इंग्लैंड में मौजूद भारतीय क्रिकेटर संक्रमित

Share
Team India

इंग्लैंड में कोरोना वायरस संक्रमण के फिर से बढ़ते मामलों के बीच भारतीय क्रिकेट टीम तक भी महामारी पहुंच गई है। इंग्लैंड दौरे पर गया टीम इंडिया का एक सदस्य वायरस संक्रमण की चपेट में आ गया है, जिसके बाद इस खिलाड़ी को आइसोलेशन में रखा गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारतीय खिलाड़ी हाल ही में किए गए कोरोना टेस्ट में संक्रमित पाया गया था। इसके चलते यह खिलाड़ी टीम के बाकी सदस्यों के साथ डरहम नहीं पहुंचेगा, जहां भारतीय खिलाड़ी टेस्ट सीरीज की तैयारियों के लिए होने वाले अभ्यास मैच के लिए जुटेंगे। फिलहाल टीम इंडिया के इस सदस्य की पहचान जाहिर नहीं की गई है।

इंग्लैंड में हाल के दिनों में कोरोना संक्रमण के मामलों में फिर से उछाल आया है, जिसके कारण इंग्लिश टीम में भी संक्रमण की घुसपैठ हो गई थी। इंग्लैंड के 3 खिलाड़ियों समेत 7 सदस्य संक्रमित पाए गए थे। वहीं यूएफा यूरो 2020 के सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबलों के दौरान जुटी फैंस की बेतहाशा भीड़ के कारण संक्रमण के फैलने का खतरा और बढ़ गया है। अब इस सबके बीच भारतीय खिलाड़ी की संक्रमित होने की खबर ने भारतीय टीम मैनजमेंट और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को चिंता में डाल दिया है।

इस खिलाड़ी ने कुछ दिन पहले ही गले में तकलीफ की शिकायत की थी, जिसके बाद हुई जांच में वह संक्रमित पाया गया था। फिलहाल ये खिलाड़ी अपने रिश्तेदार के घर में आइसोलेशन में है। साथ ही उसके संपर्क में आए कुछ अन्य खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों को भी तीन दिन के लिए क्वारंटीन किया गया था, जो अब खत्म हो गया है।

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *