Type to search

कोरोना के लिए पुलिसकर्मियों ने दिए 8 करोड़

कोरोना राजनीति राज्य

कोरोना के लिए पुलिसकर्मियों ने दिए 8 करोड़

Share

झारखण्ड के अपर मुख्य सचिव एल खियांग्ते एवं पुलिस महानिदेशक एमवी राव ने सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात कर, मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष के लिए आठ करोड़ 30 लाख से ज्यादा की राशि का चेक सौंपा। कोरोना वायरस (कोविड-19) के मद्देनजर झारखंड पुलिस के सभी पदाधिकारियों एवं कर्मियों के एक दिन का वेतन कुल 08,30,15,040 रुपए मुख्यमंत्री राहत आपदा कोष में जमा किया। मुख्यमंत्री ने उनका आभार प्रकट करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण के इस संकट की घड़ी में आपसी सहयोग महत्वपूर्ण है। जनमानस के हितों की रक्षा के लिए सक्षम संस्थान एवं सक्षम व्यक्तियों को आगे आने की आवश्यकता है।

इस अवसर पर पुलिस महानिदेशक मुख्यालय, पीआरके नायडू, अपर पुलिस महानिदेशक, विशेष शाखा, आरके मल्लिक, अपर पुलिस महानिदेशक,अभियान श्री मुरारीलाल मीना सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

कोरोना वायरस से निपटने के लिए मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में एनसीसी लिमिटेड (NAGARJUNA CONSTRUCTION COMPANY LIMITED) ने ₹25 लाख की राशि का सहयोग दिया है। एनसीसी लिमिटेड के निदेशक एवीएन राजू ने मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन के नेतृत्व में झारखंड में कोरोना संक्रमण को लेकर किए जा रहे कार्यो की सराहना की है। रिम्स रांची के डेंटिस्ट ट्यूटर द्वारा भी ₹51 हजार की सहयोग दी गई है। मुख्यमंत्री ने सभी को धन्यवाद देते हुए कहा कि हम सभी लोग आपस में मिलकर ही इस लड़ाई को जीतेंगे, इसका मुझे पूर्ण विश्वास है।

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *