Type to search

Coronavirus : देश में अचानक बढ़ने लगा मौत का आंकड़ा, 24 घंटे में 1733 लोगों की मौत

जरुर पढ़ें देश

Coronavirus : देश में अचानक बढ़ने लगा मौत का आंकड़ा, 24 घंटे में 1733 लोगों की मौत

Share

देश में अब कोरोना वायरस संक्रमण के नए केस फिर कम हो रहे हैं. लेकिन डरावने की बात यह है कि अचानक दो दिन से मौत का आंकड़ा बढ़ने लगा है। वास्‍थ्‍य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार , 24 घंटे में देश में कोरोना संक्रमण से 1733 लोगों की मौत हुई है. इसके बाद अब तक देश में कोविड 19 से मरने वालों की कुल संख्‍या 4,97,975 हो गई है.

वहीं 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 1 लाख 61 हजार 386 नए मामले सामने आए हैं. साथ ही इसी अवधि में 2 लाख 81 लाख 109 लोग कोरोना से ठीक हुए हैं. देश में रोजाना की पॉजिटिविटी रेट 9.26 फीसदी है. इसके साथ ही देश में अब तक 3 करोड़ 95 लाख 11 हजार 307 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं. देश में अब तक कोरोना वैक्‍सीन की कुल 167.29 करोड़ डोज लग चुकी हैं.

विशेषज्ञों का कहना है कि कुछ राज्‍यों में कोरोना की तीसरी लहर गुजर चुकी है. हालांकि अभी भी कई ऐसे राज्‍य हैं जहां कोरोना संक्रमण के नए मामले काफी अधिक आ रहे हैं और मौतें भी काफी ज्‍यादा हो रही हैं. पूरे भारत की बात करें तो देश में भी अब भले ही कोरोना के नए केस कम हो रहे हों, लेकिन मौतों का बढ़ता आंकड़ा डरा रहा है. आंकड़ों में देखने को मिल रहा है कि कोरोना संक्रमण दिल्‍ली, यूपी जैसे उत्‍तरी राज्‍यों से हटकर अब दक्षिणी राज्‍यों में अपने पैर पसार रहा है. केरल में मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 51 हजार से अधिक नए मामले दर्ज किए गए हैं. साथ ही 1200 से अधिक मौतें दर्ज की गई हैं. हालांकि इन मौतों में कुछ पुरानी मौतों को भी समाहित किया गया है.

Coronavirus: The death toll suddenly increased in the country, 1733 people died in 24 hours

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *