Type to search

ललित मोदी को कोविड और निमोनिया का अटैक, ऑक्सीजन सपोर्ट पर

दुनिया देश

ललित मोदी को कोविड और निमोनिया का अटैक, ऑक्सीजन सपोर्ट पर

Share
Lalit Modi

आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी को कोरोना संक्रमण और न्यूमोनिया के अटैक के बाद शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उन्हें एक्सटर्नल ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है. उन्होंने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर दी है. उन्होंने कहा है कि दो सप्ताह में दो बार कोविड से संक्रमित होने और गहरे निमोनिया के बाद अस्पताल में भर्ती हैं और 24×7 बाहरी ऑक्सीजन पर हैं. इंस्टाग्राम के जरिए ललित मोदी ने कहा कि उन्हें तीन सप्ताह के कारावास के बाद मैक्सिको से लंदन लाया गया था.

ललित मोदी के पोस्ट में लिखा गया है कि “2 सप्ताह में एक दोहरे कोविड के साथ इन्फ्लूएंजा और गहरे निमोनिया के साथ कारावास में 3 सप्ताह के बाद दो डॉक्टरों और बेटे के साथ एयर एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल लाया गया और भर्ती कराया गया है. ललित मोदी ने लिखा डॉक्टरों ने लंदन में मेरे लिए बहुत कुछ किया, ”ललित मोदी ने अस्पताल के बिस्तर से अपनी तस्वीर के साथ अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है.

उन्होंने लिखा है “फ्लाइट अच्छी थी और दुर्भाग्य से अभी भी 24/7 बाहरी ऑक्सीजन सपोर्ट पर हूं. फ्लाइट से ले जाने के लिए @vistajet पर आप सभी को धन्यवाद. मैं सभी का बहुत आभारी हूं. सब के लिए प्यार, ए बिग हग. ”उन्होंने एक अन्य पोस्ट में लिखा- ये हैं दो डॉक्टर्स जिन्होंने मेरी देखभाल की.

“मेरे दो रक्षकों के साथ, दो डॉक्टरों ने 3 सप्ताह तक मेरे इलाज की गंभीरता से निगरानी की. मुझे 24/7 मेक्सिको सिटी स्थित अस्पताल में मेरी देखभाल की और दूसरा मेरे लंदन के डॉक्टर, जो विशेष रूप से मेरे साथ वापस लंदन जाने के लिए मैक्सिको सिटी गए थे. मेरे पास यह वर्णन करने के लिए कोई शब्द नहीं है कि उन्होंने मुझे बाहर निकालने के लिए काफी समय दिया. मुझे अभी भी ठीक होने के लिए समय चाहिए. वर्तमान में मैं 24/7 बाहरी ऑक्सीजन सपोर्ट पर हूं, ”मोदी ने दो डॉक्टरों की तस्वीरों के साथ लिखा.

“मैंने सोचा था कि लोग मुझसे मिलें और चले जाएं लेकिन मेरे बच्चे और मेरे चोर दोस्त और मेरे करीबी दोस्त हरीश साल्वे, जो मेरे साथ तीन सप्ताह से पूरी तरह मेरे साथ थे. वे सभी मेरा परिवार हैं और मेरा हिस्सा हैं. भगवान भला करे. जय हिन्द. @vistajet क्रू को नहीं भूलना चाहिए. थैंक यू माय फ्रेंड @thomasflohrvista.”

Covid and pneumonia attack on Lalit Modi, on oxygen support

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *