Type to search

ग्रेटर नोएडा में शराब के नशे में आरोपियों ने गाय के साथ किया दुष्कर्म

क्राइम जरुर पढ़ें देश

ग्रेटर नोएडा में शराब के नशे में आरोपियों ने गाय के साथ किया दुष्कर्म

Share

ग्रेटर नोएडा से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां कुछ लोगों ने शराब के नशे में गाय के साथ गंदी हरकत (दुष्कर्म) की। इस घटना की शिकायत ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाने में दर्ज की गई है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है और गाय को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है.

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि गाय के साथ गांव के ही 4 लोगों ने दुष्कर्म किया है. गांववालों ने बताया कि आरोपी युवकों के कमरे से गाय को बांधने वाली रस्सी बरामद हुई है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है जबकि बाकी फरार हैं. सेंट्रल जोन (गौतम बुद्ध नगर) के डीसीपी हरिश्चंद्र ने बताया कि सूरजपुर थाना क्षेत्र में एक गाय के साथ युवक द्वारा अप्राकृतिक संबंध बनाए जाने का मामला सामने आया है. शराब के नशे में भुवनेश्वर शर्मा नाम के आरोपी ने यह कृत्य किया है और उसे हिरासत में ले लिया गया है.

उन्होंने कहा, सूचना मिलते ही पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है और एक आरोपी युवक को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. गाय को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच जारी है. वहीं घटना को लेकर गाय के मालिक ने बताया कि मेरी गाय के साथ कुछ लोगों ने दुष्कर्म किया है. उन्होंने कहा, हमारा जानवर घायल है और वो बच्चे को जन्म देने वाली है. लेकिन इस घटना के बाद उसका पूरा शरीर सूज गया है.

Cow was raped by the accused under the influence of alcohol in Greater Noida

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *