Type to search

क्रिकेटर ऋषभ पंत की गाड़ी का एक्सीडेंट, पैर में गंभीर चोट, शरीर पर कई जगह गंभीर जख्म

खेल

क्रिकेटर ऋषभ पंत की गाड़ी का एक्सीडेंट, पैर में गंभीर चोट, शरीर पर कई जगह गंभीर जख्म

Share
pant

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट हो गया है. इसमें उन्हें काफी चोटें आई हैं. यह हादसा रुड़की लौटते समय रुड़की के गुरुकुल नारसन क्षेत्र में हुआ. पंत की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. भारतीय स्टार क्रिकेटर की कुछ फोटो भी सामने आई, जिसमें गंभीर चोटें दिखाई दे रही हैं.

बता दें 25 साल के ऋषभ पंत की कार डिवाइडर से टकरा गई थी. इस हादसे के बाद उनकी कार में भीषण आग भी लग गई. हादसे के बाद पंत को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक, ऋषभ पंत के पैर में गंभीर चोट आई है. उनकी प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी. सूत्रों के मुताबिक, पंत को मैक्स देहरादून रेफर कर दिया गया है. ऋषभ पंत के साथ हुए कार एक्सीडेंट के कई फोटोज और वीडियो सामने आए हैं. पंत के अस्पताल में भर्ती वाले भी फोटो देखे जा सकते हैं. डॉक्टर ने बताया है कि पंत के पैर में गंभीर चोट आई है. शरीर पर कई जगह गंभीर जख्म हैं. फिलहाल, उनकी जांच की जा रही है.

बताया जाता है कि कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद वहां के लोगों ने 108 की मदद से ऋषभ पंत को रुड़की के सिविल अस्पताल भेजा. पहले से ही अनफिट चल रहे पंत को बीसीसीआई ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) बेंगलुरु में रिपोर्ट करने कहा था.

Cricketer Rishabh Pant’s car accident, serious leg injury, serious injuries in many places on the body

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *