Type to search

क्रोस्सिंग्स रेपुब्लीक सांस्कृतिक कला संगम समिति ने ऑनलाइन मनाया गणतंत्र दिवस

दुनिया देश

क्रोस्सिंग्स रेपुब्लीक सांस्कृतिक कला संगम समिति ने ऑनलाइन मनाया गणतंत्र दिवस

Share

कल पुरे देश भर में कोरोना के नियमों को मानते हुएबड़े ही धूमधाम से गणतंत्र दिवस मनाया गया। हालांकि इस साल कोरोना महामारी के चलते बड़े स्तर पर कार्यक्रम आयोजन नहीं हो पाए। इस बीच क्रासिंग रेपुब्लीक सांस्कृतिक समिति ने 26 जनवरी के इस विशेष अवसर पर फेसबुक द्वारा ऑनलाइन प्रोग्राम करवाया गया। जहां पर क्रासिंग के निवासियों ने अपने घर पर ही सांस्कृतिक, कलात्मक की वीडियो बनाकर समिति के फेसबुक पेज पर अपलोड किया।

सांस्कृतिक समिति इसी तरह सब त्यौहार क्रासिंग टाउनशिप में सब सोसाइटी से सहयोग से करते है। इस 73वे गणतंत्र दिवस में क्रासिंग रिपब्लिक में तरह-तरह के प्रोग्राम हर सोसाइटी में हुए और सारे सोसाइटी को जोड़ने वाला प्रोग्राम करवाया क्रासिंग रिपब्लिक सांस्कृतिक समिति ने जिसने सब को एक सूत्र में बढ़ते गए ऑनलाइन प्रोग्राम करवाया जिसमें सारे क्रासिंग रेपुबिक को गणतंत्र दिवस में शामिल होने का मौका दिया।

आयोजकों ने क्रोअसींग रिपब्लिक कल्चरल समिति के फेसबुक पेज पर कलात्मक कार्यक्रम को अपलोड करवाया और प्रोत्साहित किया कि ज़्यादा से ज़्यादा लाइक करने को, जिसके सबसे ज़्यादा लाइक्स होंगे उनको समिति विजयी घोषित करके इनाम देगी और सब पार्टिसिपेंट्स को मैडल और सर्टिफिकेट दिया जाएगा

Crossings Republik Cultural Kala Sangam Samiti celebrated Republic Day online

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *