Type to search

CSK के धाकड़ बल्लेबाज अंबाती रायडू हुआ टीम से बाहर

खेल

CSK के धाकड़ बल्लेबाज अंबाती रायडू हुआ टीम से बाहर

Share
Ambati Rayudu

25 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स (DC) के साथ भिड़ने जा रही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। टीम के स्टर बल्लेबाज अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेलेंगे। सीएसके के मैनेजमेंट की तरफ से रायडू के मैच से बाहर होने की जानकारी दी गई है। पहले मैच के हीरो रायडू राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में भी नहीं खेल पाए थे और सीएसके को इस मुकाबले में 16 रन से हार का सामना करना पड़ा।

सीजन के पहले आईपीएल मुकाबले में अंबति रायडू ने मैच विनिंग पारी खेली थी और चेन्नई को जीत दिलाई थी। इस मुकाबले में रायडू ने 3 छक्के और 6 चौकों की मदद से 48 गेंदों पर धमाकेदार 71 रनों की पारी खेली थी। सीएसके के सीईओ ने रायडू की चोट को ज्यादा गंभीर नहीं बताया है। उन्होने कहा, ”रायडू हेमस्ट्रिंग इंजरी से जूझ रहे हैं, पर उनका एक और मैच नहीं खेलना तय है। हां, इसके बाद रायडू पूरी तरह से खेलने के लिए तैयार होंगे।”

शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले के बाद चेन्नई को आराम का मौका मिलेगा। क्योंकि शुक्रवार यानी 25 सितंबर के बाद चेन्नई का अगला मुकाबला 2 अक्टूबर को होना है, जिसमें चेन्नई का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले रायडू बिलकुल ठीक हो जाएंगे और उनकी टीम में वापसी हो जाएगी।

बता दें कि पिछले साल अंबाती रायडू को इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड कप में जगह नहीं मिली थी। रायडू ने इस बात से नाराज होकर इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का एलान भी कर दिया था। हालांकि बाद में द्रविड़ की राय पर उन्होंने अपना फैसला बदल लिया।

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *