Type to search

जेल में बंद नवनीत राणा की रिहाई के लिए बेटी ने किया हनुमान चालीसा पाठ

जरुर पढ़ें देश राजनीति

जेल में बंद नवनीत राणा की रिहाई के लिए बेटी ने किया हनुमान चालीसा पाठ

Share

महाराष्ट्र के हनुमान चालीसा विवाद ने अब एक भावुक मोड़ ले लिया है. अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा की 8 साल की बेटी ने अपने माता-पिता की रिहाई के लिए हनुमान चालीसा का पाठ किया. बता दें, नवनीत और उनके पति पिछले कुछ दिनों से जेल में बंद हैं.

दंपत्ति के घर आयोजित कार्यक्रम के दौरान उनकी बेटी आरोही ने हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए कहा कि, मेरे मम्मी-पापा को छोड़ दीजिए मैं उनके लिए प्रार्थना कर रही हूं. बता दें, दंपत्ति जेल में हैं और उनकी जमानत याचिका पर मुंबई की सेंशन कोर्ट में 29 अप्रैल यानि की कल सुनवाई होगी. दरअसल, नवनीत और उनके पति ने बीते हफ्ते सीएम उद्धव ठाकरे के मुंबई स्थित मातोश्री के सामने बैठकर हनुमान चालीसा पढ़ने का ऐलान किया था.

दंपत्ति के इस ऐलान के बाद उनके और शिवसेना समर्थकों के बीच काफी हंगामा होते दिखा. वहीं, दंपत्ति के इस घोषणा के बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. दोनों पर शांति भंग, राष्ट्रद्रोह की धाराएं लगाई गईं. वहीं, नवनीत राणा ने अब शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ दिल्ली पुलिस कमिश्नर से शिकायत दर्ज की है. नवनीत राणा ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से लिखते हुए शिवसेना सांसद पर जातिसूचक शब्दों के आपमान का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि संजय राउत ने उन्हें 420 कहकर उनकी बदनामी की है.

Daughter recited Hanuman Chalisa for the release of Navneet Rana, who was in jail

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *