Type to search

मोबाइल पर अधिक समय बिताती थी बेटी, गुस्से में पिता ने किया बार-बार रेप

क्राइम जरुर पढ़ें देश

मोबाइल पर अधिक समय बिताती थी बेटी, गुस्से में पिता ने किया बार-बार रेप

Share

विशाखापत्तनम में 42 साल के एक व्यक्ति को अपनी 15 साल की बेटी के साथ बार-बार बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उसे 23 जनवरी रविवार को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया था। पुलिस ने बताया कि लड़की के फोन पर ज्यादा खर्च करने से नाराज पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने कथित तौर पर बेटी के साथ कई बार दुष्कर्म किया।

एक खबर के अनुसार, इस आघात से निपटने में असमर्थ लड़की ने हाल ही में अपनी टीचर को यौन उत्पीड़न के बारे में बताया। शिक्षिका ने उसके पिता को स्कूल बुलाया और आरोपी ने माफी मांगी। हालांकि, टीचर और लड़की ने शनिवार शाम को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया और नाबालिग लड़की को टेस्ट के लिए भेज दिया।

जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि आरोपी दो साल पहले किडनी खराब होने के कारण बीमार पड़ गया था। उसकी पत्नी ने उसे एक किडनी दान की थी। पांच महीने पहले पत्नी बीमार हो गई थी और उसका मां के घर इलाज चल रहा था। बेटी पिता की देखभाल कर रही थी। हालांकि, आरोपी इस बात से नाराज था कि वह अपने मोबाइल फोन पर ज्यादा समय बिता रही है। गुस्से में आकर उसने पिछले कुछ महीनों में उसके साथ कई बार कथित तौर पर बलात्कार किया।

Daughter used to spend more time on mobile, angry father raped again and again

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *