Type to search

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को जान से मारने की धमकी

मनोरंजन

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को जान से मारने की धमकी

Share
Swara Bhaskar

सलमान खान के बाद अब स्वरा भास्कर को जान से मारने की धमकी मिली है. एक्ट्रेस के घर पर स्पीड पोस्ट के जरिए एक गुमनाम चिट्ठी मिली है, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. यह पत्र एक्ट्रेस के मुंबई के वर्सोवा स्थित घर पर भेजा गया. एक रिपोर्ट के मुताबिक, जानकारी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

एक ऑफिशियल ने बताया कि चिट्ठी मिलने के बाद स्वरा ने खुद वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कॉन्टेक्ट किया और अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने कहा, “शिकायत के आधार पर, हमने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एक गैर-संज्ञेय अपराध दर्ज किया है.स्वरा भास्कर को जो धमकी भरी चिट्ठी मिली वो हिंदी में हाथ से लिखी हुई है. इस चिट्ठी ने स्वरा के जीवन को सीधे खतरे में डाल दिया और सावरकर का अपमान करने के खिलाफ एक्ट्रेस को चेतावनी दी गई. स्वरा को मिलने वाली ये चिट्ठी गालियों से भरी थी. लेटर के अंत में ‘इस देश के नौजवान’ के रूप में साइन किए गए थे. पत्र में कहा गया है कि देश के युवा वीर सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे.

2019 में भी एक्ट्रेस ने एक वीडियो के साथ एक और ट्वीट पोस्ट किया था, “सबसे कायर ‘बहादुर’ की बनाई निर्माण योजना “वीर” सावरकर (sic) को समझें”. हाल ही में स्वरा भास्कर ने उदयपुर की हत्या की निंदा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था.

Death threats to actress Swara Bhaskar

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *