Type to search

Delhi Acid Attack: ब्रेकअप के बाद खरीदा ऑनलाइन एसिड… दिल्ली में बॉयफ्रेंड ने रची ऐसी साजिश

देश

Delhi Acid Attack: ब्रेकअप के बाद खरीदा ऑनलाइन एसिड… दिल्ली में बॉयफ्रेंड ने रची ऐसी साजिश

Share
Delhi Acid Attack

देश की राजधानी दिल्ली में बुधवार स्कूली छात्रा पर तेजाब फेंकने की घटना सामने आयी. मामला द्वारका इलाके का है जहां 17 साल की छात्रा सड़क किनारे खड़ी थी कि तभी बाइक सवार दो लड़कों ने तेजाब फेंका और मौके से फरार हो गए. लड़की चीखती-चिल्लाते अपने परिजनों के पास पहुंची जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. पड़िता की हालत इस वक्त स्थिर बतायी जा रही है.

वहीं, मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है. पुलिस आज तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी. वहीं अब मामले पर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इस पूरे कांड का मुख्य आरोपी सचिन अरोड़ा है. सचिन ने इस घटना को अंजाम देने के लिए अपने दो दोस्त हर्षित और वीरेंद्र सिंह का साथ लिया.

पुलिस ने बताया कि सचिन पीड़िता के साथ रिशते में था. तीन महीन पहले पीड़िता ने सचिन के साथ ब्रेकअप किया था और पूरी तरह बातचीत बंद कर दी थी. जिसके बाद मुख्य आरोपी सचिन ने इस घटना को अंजाम देने की साजिश रची. पुलिस ने बताया कि सचिन ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म (फिल्पकार्ट) से एसिड को मंगाया और हर्षित-वीरेंद्र के साथ मिलकर पीड़ित पर फेंका.

दिल्ली की इस घटना पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल समेत अन्य राजनेताओं का गुस्सा देखने को मिला है. सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि, इस तरह की घटनाओं को बिल्कुल बर्दाशत नहीं किया जाएगा. आरोपियों की इतनी हिम्मत कैसे हो गई? सीएम ने आगे लिखा कि अपराधियों को सख्त से सख्त सज़ा मिलनी चाहिए. वहीं, दिल्ली महिला आयोग ने पुलिस और सरकार के गृह विभाग को नोटिस जारी कर एसिड की बिक्री पर बैन पर कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी.

Delhi Acid Attack: Bought acid online after breakup… Boyfriend hatched such a conspiracy in Delhi

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *