Type to search

दिल्ली एयरपोर्ट लगातार तीसरे साल ‘भारत’ और ‘मध्य एशिया’ में ‘सर्वश्रेष्ठ’ स्थान पर

दुनिया देश

दिल्ली एयरपोर्ट लगातार तीसरे साल ‘भारत’ और ‘मध्य एशिया’ में ‘सर्वश्रेष्ठ’ स्थान पर

Share

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे को स्काईट्रैक्स द्वारा 2021 में लगातार तीसरे वर्ष ‘भारत और मध्य एशिया में सर्वश्रेष्ठ क्षेत्रीय हवाई अड्डे’ के रूप में चुना गया है। इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे की देखभाल जीएमआर के नेतृत्व वाले कंसोर्टियम (इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे) द्वारा की जाती है।

वैश्विक महामारी के दौरान अनुकरणीय सुरक्षा प्रोटोकॉल प्रदान करने के लिए हवाई अड्डे को ‘COVID-19 एयरपोर्ट एक्सीलेंस अवार्ड’ से भी सम्मानित किया गया है, जिससे यह इस श्रेणी में शामिल होने वाला भारत का एकमात्र हवाई अड्डा बन गया है।

एयरपोर्ट के विकास पर टिप्पणी करते हुए, विदेह कुमार जयपुरियार, सीईओ- दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (डीआईएएल – DIAL) ने कहा, “इस उल्लेखनीय उपलब्धि को जीतने के पीछे असली प्रशंसा और सफलता दिल्ली हवाई अड्डे पर काम करने वाले सभी हवाईअड्डा कर्मचारियों, हितधारकों और भागीदारों को जाती है। इस प्रतिष्ठित सम्मान को प्राप्त करते हुए हमें बहुत गर्व हो रहा है। दिल्ली अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा दुनिया भर के हवाई अड्डों के लिए एक बेंचमार्क के रूप में काम करना जारी रखेगा।”

उन्होंने आगे कहा, “महामारी और संकट की तैयारियों के लिए हमारी चुस्त और प्रभावी प्रतिक्रिया ने हमें स्काईट्रैक्स द्वारा मान्यता प्राप्त करने में मदद की है। ‘न्यू-नॉर्मल’ को अपनाते हुए, DIAL अपने सभी यात्रियों को सर्वश्रेष्ठ हवाई अड्डे का अनुभव प्रदान कराने के लिए प्रतिबद्ध है।”

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.