Type to search

ग्रेटर नोएडा में दिल्ली जैसा कांड, ईस्टर्न पेरीफेरल पर टायर से कुचला लड़की का सिर

देश

ग्रेटर नोएडा में दिल्ली जैसा कांड, ईस्टर्न पेरीफेरल पर टायर से कुचला लड़की का सिर

Share
Noida

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में दिल्ली के कंझावला जैसी वारदात सामने आई है. यहां ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर एक लड़की का शव मिला है. इस लड़की के सिर को गाड़ी के टायर से कुचला गया है. शुरुआती जांच में हत्या कर शव को फेंके जाने की आशंका जताई गई है. घटना कोट दादरी थाना क्षेत्र की है. फिलहाल दादरी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर केस की पड़ताल में जुट गई है.

पुलिस का यह भी कहना है कि यह एक हादसा भी हो सकता है. हो सकता है कि लड़की गाड़ी के सामने आ गई हो और हादसे का शिकार हो गई हो. पुलिस को सुबह पीसीआर पर कॉल मिली थी. इसके बाद दादरी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. पुलिस ने बताया है कि घटना वाली जगह पर कोई भी वाहन लड़की के पास नहीं खड़ा था. लड़की की उम्र करीब 34 साल बताई जा रही है.

पुलिस ने बताया है कि मृतक लड़की की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. उसके शरीर पर रगड़ के निशान हैं. फिलहाल हमने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है. हम जल्द से जल्द लड़की की शिनाख्त कराने की कोशिश में जुटे हुए हैं. फिलहाल लड़की का कोई भी परिजन पुलिस के सामने नहीं आया है.

राजधानी दिल्ली मेंनए साल के मौके पर1 जनवरी की सुबह करीब साढ़े तीन बजे नशे में धुत 5 युवकों ने स्कूटी सवार 20 साल की एक लड़की को टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कि हादसे के बाद लड़की कार के नीचे फंस गई और आरोपी लड़के उसको कई किलोमीटर तक घसीटते रहे, जिसके बाद लड़की की मौत हो गई.

Delhi-like incident in Greater Noida, girl’s head crushed by tire on Eastern Peripheral

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *