Type to search

Delhi Police : एडिशनल कमिश्नर समेत दिल्ली में 300 से ज्‍यादा कर्मी कोरोना पॉजिटिव

जरुर पढ़ें देश

Delhi Police : एडिशनल कमिश्नर समेत दिल्ली में 300 से ज्‍यादा कर्मी कोरोना पॉजिटिव

Share

दिल्‍ली में कोविड 19 और ओमिक्रॉन की रफ्तार से दहशत का माहौल है. इस बीच राजधानी की पुलिस पर कोरोना की मार पड़ रही है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, इस वक्‍त जनसंपर्क अधिकारी और एडिशनल कमिश्नर चिन्मय बिस्वाल सहित दिल्ली पुलिस के 300 से ज्‍यादा कर्मी कोविड-19 पॉजिटिव आए हैं.
वहीं, 300 से ज्‍यादा कर्मियों के कोविड-19 पॉजिटिव होने से दिल्ली पुलिस की टेंशन बढ़ गयी है.

हालांकि दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना द्वारा अपने कर्मियों के लिए कई गाइडलाइन जारी की हुई हैं. इस दौरान किसी कर्मी के कोविड पॉजिटिव होने पर उसके सीनियर द्वारा उसकी और उसके परविार की देखभाल करने समेत कई नियम बनाए गए हैं. दिल्ली के 6 प्रमुख अस्पतालों में कम से कम 750 डॉक्टर, नर्स और पैरामेडिक्स कोरोना से संक्रमित हैं. हालांकि इनमें से अधिकांश को हल्के लक्षण हैं, जिसके बाद सभी ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया हैं. एक साथ इतने मेडिकल स्टाफ के कोरोना संक्रमित होने से कामकाज प्रभावित हुआ है. अस्पतालों को नियमित क्लीनिक और सर्जरी को बंद करना पड़ा है.

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) सबसे ज्यादा प्रभावित हैं, जिसमें लगभग 350 रेजिडेंट डॉक्टर इस समय आइसोलेशन में हैं. अस्पताल के एक रेजिडेंट डॉक्टर ने कहा कि ये सिर्फ रेजिडेंट डॉक्टर हैं. कुछ फैकल्टी मेंबर्स और कई नर्स और पैरामेडिक्स भी कोविड पॉजिटिव हैं. दिल्ली में रविवार को कोविड 19 (Covid-19) के 22,751 नए मामले मिले हैं. जबकि पॉजिटिविटी रेट अब 23.53 फीसदी पहुंच गया है. वहीं, बीते 24 घंटे में 17 लोगों की मौत हुई है, जो इस साल अब तक सबसे ज्यादा है.

Delhi Police: More than 300 personnel Corona positive in Delhi including Additional Commissioner

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *