Type to search

Delhi पुलिस की स्पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्नोई को लिया रिमांड में

देश

Delhi पुलिस की स्पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्नोई को लिया रिमांड में

Delhi Police
Share on:

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला मर्डर मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तिहाड़ जेल में कैद लॉरेंस बिश्नोई को रिमांड में ले लिया है. कहा जा रहा है कि मूसेवाला हत्याकांड मामले को लेकर स्पेशल सेल लॉरेंस बिश्वोई से पूछताछ करेगी. सूत्रों का कहना है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश रची थी. रविवार को मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

बता दें कि इससे पहले गैगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के वकील ने पटियाला कोर्ट में एक याचिका दाखिल की है. उन्होंने याचिका में लॉरेंस बिश्नोई की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि जेल में लॉरेंस बिश्नोई की जान को खतरा है. जेल में पंजाब पुलिस लॉरेंस का एनकाउंटर कर सकती है या विरोधी गैंग फिर लॉरेंस पर हमला कर सकते हैं, इसलिए उनकी सुरक्षा बढ़ाई जाए. बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली. इसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की और उसके बैरक की तलाशी भी ली. हालांकि, पुलिस को तलाशी के दौरान लॉरेंस के बैरक से कुछ नहीं मिला.

बताया जा रहा है कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के मर्डर की साजिश तिहाड़ जेल में रची गई थी. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक फेसबुक पेज ने सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के ऊपर हुए हमले की जिम्मेदारी ली. जिसमें कहा गया कि सिद्धू की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस और उनका भाई गोल्डी बराड़ लेते हैं.

Delhi Police’s Special Cell takes Lawrence Bishnoi in remand

Asit Mandal

Share on:
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *