Type to search

Delhi को अभी नहीं मिलेगी ठंड से राहत, बारिश के भी आसार

जरुर पढ़ें देश

Delhi को अभी नहीं मिलेगी ठंड से राहत, बारिश के भी आसार

Share

Delhi वालों ठंड से राहत मिलने की बात अगर सोच रहे हैं तो बिल्कुल मत सोचे, क्योंकि आने वाली 23 जनवरी तक ठंड से कोई राहत नहीं मिलने वाली है. उत्तर भारत में इस समय कड़ाके की ठंड पड़ रही है. मौसम विभाग (IMD) के अनुसार पंजाब, हरियाणा, दिल्ली समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आने वाले 2 दिनों तक बारिश के आसार बन रहे हैं.

इसके साथ ही न्यूनतम पारा भी 2-4 डिग्री तक बढ़ सकता है. हवा ने भी मौसम में ठंड के असर को कई गुना बढ़ा दिया है. IMD के अनुसार आने वाले दिनों में बादल छाए रहेंगे और ठंड का प्रकोप अभी जारी रहेगा. IMD के मुताबिक, विक्षोभ के कारण 21 जनवरी से 23 जनवरी तक पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और उत्तरी राजस्थान में बारिश होने की संभावना बनी हुई है.

मौसम विभाग के मुताबिक, 18 जनवरी को होने वाला पश्चिमी विक्षोभ अब 21 जनवरी के आसपास सक्रिय होगा. जिसकी वजह से शुक्रवार से रविवार तक बारिश की संभावना बन रही है. वहीं हिमाचल प्रदेश, जम्मू, कश्मीर और उत्तराखंड में 18 जनवरी के बाद से मौसम बदलेगा. कश्मीर में लगातार चल रही बर्फीली हवाओं ने लोगों को परेशान कर दिया है. पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता की वजह से 21 से 23 जनवरी तक दिल्ली-एनसीआर में हल्की बारिश की संभावना है. 22 जनवरी के लिए विभाग ने यलो अलर्ट जारी किया है.


Delhi will not get relief from cold yet, there is a possibility of rain

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *