Type to search

सलमान खान को हथियार ना देने की मांग, संघर्ष संस्था ने मुंबई पुलिस को लिखा पत्र

जरुर पढ़ें देश मनोरंजन

सलमान खान को हथियार ना देने की मांग, संघर्ष संस्था ने मुंबई पुलिस को लिखा पत्र

Share

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने हाल ही में मुंबई के पुलिस आयुक्त से मुलाकात की थी. इस दौरान यह खबर सामने आई कि सलमान खान ने हथियार के लाइसेंस के लिए आवेदन दिया है. वहीं अब संघर्ष नाम की संस्था ने इस मामले में मुंबई पुलिस को एक पत्र लिखा है. संस्था ने पत्र में सलमान खान को हथियार का लाइसेंस ना देने की मांग की है.

पत्र में कहा गया है कि सलमान का पहले आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. हिट एंड रन केस से लेकर पत्रकार के साथ बदतमीज़ी की घटना का ज़िक्र किया गया है. कुछ दिनों पहले ये जानकारी आई थी कि धमकी भरा पत्र मिलने के बाद सलमान ने मुंबई पुलिस को आर्म्स लाइसेंस के लिए आवेदन किया है. बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने बीते शुक्रवार को मुंबई के पुलिस आयुक्त विवेक फणसालकर से दक्षिण मुंबई स्थित उनके कार्यालय में मुलाकात की थी. पुलिस सूत्रों के अनुसार, अभिनेता ने हथियार के लाइसेंस के लिए आवेदन किया है. हालांकि, सलमान खान ने कहा कि पुलिस आयुक्त उनके पुराने दोस्त हैं और वह उन्हें बधाई देने गये थे. यह मुलाकात ऐसे समय हुई है जब पिछले महीने खान को धमकी भरा एक पत्र प्राप्त हुआ था.

एक अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को अभिनेता सलमान खान शाम करीब चार बजे मुंबई पुलिस मुख्यालय पहुंचे और फणसालकर से मिले. उन्होंने बताया कि यह मात्र एक मुलाकात थी. साथ ही, खान ने संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) विश्वास नांगरे पाटिल से भी मुलाकात की.

Demand not to give arms to Salman Khan, Sangharsh Sanstha wrote a letter to Mumbai Police

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *