Type to search

धनश्री ने इंस्टाग्राम से हटाया सरनेम, युजवेंद्र चहल-धनश्री वर्मा में सब ठीक नहीं?

खेल जरुर पढ़ें देश

धनश्री ने इंस्टाग्राम से हटाया सरनेम, युजवेंद्र चहल-धनश्री वर्मा में सब ठीक नहीं?

Share

मुंबई – टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल इन दिनों क्रिकेट से ब्रेक पर हैं और सीधा एशिया कप में वापसी करेंगे. लेकिन, युजवेंद्र चहल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. युजवेंद्र चहल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसके बाद कई तरह की बातें की जा रही हैं जो उनकी शादी से जुड़ी हैं.

दरअसल, युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपने नाम में बदलाव किया. पहले वह धनश्री वर्मा चहल लिखती थीं, लेकिन अब उन्होंने सिर्फ धनश्री वर्मा लिखना शुरू कर दिया है. इसी बदलाव के बाद युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें लिखा था ‘New Life Loading’. सोशल मीडिया हुई इस तरह की हलचल के बाद कई तरह के कयास लगाए जाने लगे, ट्विटर पर भी कई फैन्स ने दोनों के रिश्ते को लेकर बात की है. हालांकि, अभी तक दोनों की ओर से कुछ भी आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है. ऐसे में जो भी बातें चल रही हैं, वो सब एक कयास ही हैं.

शादी के बाद युजवेंद्र चहल भी कई वीडियो में धनश्री वर्मा के साथ मस्ती और डांस करते हुए नज़र आए थे. हाल ही में जब युजवेंद्र चहल आयरलैंड और इंग्लैंड के दौरे पर थे, तब धनश्री भी उनके साथ थीं. दोनों ने इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं और मस्ती के मूड में दिखाई दिए थे. बता दें कि कोरोना की वजह से जब देश में लॉकडाउन लगा, उस दौरान ही युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने शादी की तस्वीरें शेयर की थीं. दिसंबर, 2020 में दोनों की शादी हुई और सोशल मीडिया के जरिए ही उन्होंने फैन्स को इसकी जानकारी दी थी. धनश्री वर्मा एक कोरियोग्राफर हैं.

Dhanashree removed surname from Instagram, all not well in Yuzvendra Chahal-Dhanshree Verma?

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *