Type to search

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ का हुआ ब्रेकअप, 6 साल का रिश्ता खत्म!

जरुर पढ़ें देश मनोरंजन

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ का हुआ ब्रेकअप, 6 साल का रिश्ता खत्म!

Share

मुंबई – बॉलीवुड गलियारों में आजकल इश्क की हवा का असर देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ कई सितारें शादी के बंधन में बंध रहे हैं तो कई स्टार्स खुलेआम अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं। इसी बीच फिल्मी गालियों में एक खूबसूरत जोड़ी के ब्रेकअप की खबर सामने आ रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा-टाइगर ने अपने 6 साल के रिश्ते पर फुल स्टॉप लगा दिया है. यानी अब दिशा और टाइगर एक कपल के तौर पर साथ नहीं हैं. सवाल ये है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो दिशा और टाइगर ने अचानक अपनी राहें अलग करने का फैसला लिया. टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी बॉलीवुड के चहेते कपल्स में से एक हैं. इन्हें अकसर ही साथ में स्पॉट किया जाता है. पर अब शायद दिशा और टाइगर कपल के तौर पर साथ ना दिखें. रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर और दिशा के रिलेशनशिप में पिछले एक साल से काफी उतार-चढ़ाव आ रहे थे. पर कभी भी कपल ने इस बात को जगजाहिर नहीं होने दिया.

दिशा और टाइगर ने अलग होने का फैसला क्यों किया, इसकी असली वजह सामने नहीं आई है. पर इतना पक्का है कि दोनों ही स्टार्स अब सिंगल लाइफ जी रहे हैं. टाइगर के एक दोस्त ने कपल के ब्रेकअप की खबर को सच बताया है. टाइगर के दोस्त का कहना है कि ब्रेकअप से टाइगर ने अपने काम में कोई फर्क नहीं आने दिया. वो पहले की तरह अपने काम को लेकर फोकस्ड दिखाई दे रहे हैं. टाइगर इन दिनों लंदन में अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं.

रिपोर्ट्स की माने तो टाइगर और दिशा भले ही एक- दूसरे से अलग हो गए हैं, लेकिन वह आज भी अच्छे दोस्त हैं। दोनों स्टार्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक- दूसरे को फॉलो कर रहे हैं और अभी भी एक- दूसरे के फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

Disha Patani and Tiger Shroff break up, 6 years of relationship ends!

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *