Type to search

प्लास्टिक सर्जरी के बाद बर्बाद हो गया दिशा पाटनी का चेहरा?

जरुर पढ़ें देश मनोरंजन

प्लास्टिक सर्जरी के बाद बर्बाद हो गया दिशा पाटनी का चेहरा?

Share

मुंबई – 8 साल के लंबे इंतजार के बाद पर्दे पर एक विलेन रिटर्न्स की कहानी देखने को मिलने वाली है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसमें अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी दमदार रोल में दिख रहे हैं. फिल्म रिलीज से पहले अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया से काफी बातचीत की. बातों का सिलसिला जारी था, तभी सबकी नजर दिशा पाटनी पर गई.

ट्रेलर लॉन्च में दिशा ब्लैक कलर की लॉन्ग फिटेड स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहनकर पहुंचीं थी. ब्लैक कलर की आउटफिट, ग्लॉसी मेकअप और ओपन हेयरस्टाइल में वो सुदंर दिख रही थीं. पर नोटिस करने वालों को उनमें कुछ अलग दिखा. ट्रेलर लॉन्च में दिशा को देख कर कई लोगों ने दावा किया उन्होंने नाक और लिप की प्लास्टिक सर्जरी कराई है.

दिशा को देख कर किसी ने कहा पहले कितनी सुंदर लगती थी. अब क्या हो गया. वहीं किसी ने कहा प्लास्टिक सर्जरी की दुकान. इस तरह से दिशा एक बार फिर ट्रोल करने वालों के निशाने पर आ गईं. अब दिशा ने लिप और नोज की सर्जरी कराई है या फिर ये कैमरा लाइट्स की वजह से ऐसा लगा. इस पर कुछ भी बोलना अभी जल्दबाजी होगी. हम बस इतना बता सकते हैं कि ऐसा पहली बार है जब दिशा एक विलेन रिटर्न्स में ग्रे कैरेक्टर प्ले करने जा रही हैं. जिसमें उन्हें देखना दिलचस्प होने वाला है. अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी फिल्म 29 जुलाई को रिलीज होने जा रही है.

Disha Patani’s face ruined after plastic surgery?

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *