Type to search

Drishyam 2 : आंधी से सुनामी बनी अजय देवगन की दृश्यम 2, तीसरे दिन का कलेक्शन रहा शानदार

मनोरंजन

Drishyam 2 : आंधी से सुनामी बनी अजय देवगन की दृश्यम 2, तीसरे दिन का कलेक्शन रहा शानदार

Share
Drishyam 2

अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना स्टारर ‘दृश्यम 2’ 2022 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक रही है. इस शुक्रवार, 18 नवंबर को रिलीज हुई यह मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म, मोहनलाल की मलयालम फिल्म का ऑफिशियल रीमेक है. ‘दृश्यम 2’ ने अपने ओपनिंग वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है. रविवार को भी ‘दृश्यम 2’ के लिए लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला नतीजतन कमाई में जबरदस्त इजाफा हुआ है. चलिए जानते हैं रिलीज के तीसरे दिन ‘दृश्यम 2’ ने कितनी कमाई की है.

‘दृश्यम 2’ को ओपनिंग डे से ही दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल है. अभिषेक पाठक निर्देशन में बनी फिल्म सिनेमाघरों तक दर्शकों को खींचने में कामयाब रही है. रिलीज के पहले दिन ‘दृश्यम 2’ का कारोबार 15.38 करोड़ रुपये रहा. वहीं दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में जबरदस्त इजाफा हुआ और इसने 21.59 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म का तीसरे दिन का रिपोर्ट कार्ड भी काफी बेहतरीन रहा है. अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक ‘दृश्यम 2’ ने संडे को तकरीबन 25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. यानी फिल्म की अब तक की कुल कमाई 61.97 करोड़ रुपये हो गई है.

‘दृश्यम 2’ का कलेक्शन –
पहला दिन- 15.38 करोड़ रुपये
दूसरा दिन- 21.59 करोड़ रुपये
तीसरा दिन- 25 करोड़ रुपये (अर्ली ट्रेंडस)
कुल कलेक्शन- 61.97 करोड़ रुपये

2015 में रिलीज़ हुई प्रीक्वल ‘दृश्यम’ का निर्देशन दिवंगत फिल्म मेकर निशिकांत कामत ने किया था, हालांकि उनका अगस्त 2020 में निधन हो गया था. वहीं ‘दृश्यम 2’ की रिलीज़ डेट पर फिल्म निर्माता को याद करते हुए, अजय ने अपने ट्विटर हैंडल पर उनके साथ एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा, “आज दृश्यम केस 7 साल बाद फिर से खुला, मैं निशि को याद करने के लिए एक पल ले रहा हूं #निशिकांत कामत #दृश्यम2.”

Drishyam 2: Ajay Devgan’s Drishyam 2 became a tsunami from the storm, the collection on the third day was excellent

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *