Type to search

Drishyam 2 : पहले ही दिन ‘दृश्यम 2’ ने की बंपर ओपनिंग

मनोरंजन

Drishyam 2 : पहले ही दिन ‘दृश्यम 2’ ने की बंपर ओपनिंग

Share

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘दृश्यम 2‘ रिलीज हो चुकी है. फिल्म को ऑडियंस से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 18 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने पहले ही दिन अपनी छाप छोड़ दी है. ‘दृश्यम 2’ की एडवांस बुकिंग से ही फिल्म की अच्छी कमाई का अंदाजा लग गया था. पहले दिन के आंकड़े अब सामने आ चुके हैं. जिसने भी फिल्म को देखा है बस तारीफ ही कर रहा है.

अजय देवगन और तब्बू के अलावा इस फिल्म में श्रिया सरन और अक्षय खन्ना भी लीड रोल में है. इस क्राइम थ्रिलर फिल्म दृश्यम 2 के एडवांस बुकिंग के आंकड़ों की बात करें तो माना जा रहा है कि रिलीज से पहले ही फिल्म ने 3 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. वहीं मिली जानकारी के अनुसार फिल्म ने पहले दिन लगभग 14.50 से 15 करोड़ के बीच का कारोबार किया है. इस फिल्म ने पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस के साथ 7.40 करोड़ के साथ शानदार ऑक्यूपेंसी दर्ज किया है. ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद ये फिल्म साल की दूसरी सबसे बड़ी बॉलीवुड ओपनर है.

कहनी की बात करें तो ,’दृश्यम 2′ में एक बार फिर से विजय सलगांवकर का केस रिओपन हुआ है. फिल्म की कहानी, डायलॉग्स, सस्पेंस, ड्रामा और थ्रिलर जब कुछ काफी मजेदार है. अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित फिल्म की बात करें तो, मिस्टर सलगांवकर ने जो दृश्यम में आईजी के बेटे की लाश को दफनाया था. अब वो मुद्दा एक बार फिर से इस फिल्म में रिओपन हो गया है. लेकिन इस बार विजय के लिए मुसिबत काफी ज्यादा है क्योंकि इस बार डीआईजी के साथ अक्षय खन्ना भी उनके लिए परेशानी बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें, अजय की फिल्म मोहनलाल की ब्लॉकबस्टर फिल्म दृश्यम 2 की हिंदी रीमेक है. वहीं अगर बात करें दृश्यम की पहले दिन की कमाई की तो, बॉक्स ऑफिस पर 2015 में अजय की फिल्म ने भारत में 6 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्म हिट साबित हुई थी. वहीं फिल्म की कुल कमाई 93.85 करोड़ रुपये थी और वर्ल्ड वाइड 110 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. पहेल दिन के आंकड़े देखने के बाद एक बात साफ है कि वीकेंड का इस फिल्म को पूरा-पूरा फायदा होने वाला है. मेकर्स और फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें है.

Drishyam 2: ‘Drishyam 2’ did a bumper opening on the very first day

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *