Type to search

Drugs Party : शाहरुख खान के बेटे Aryan से NCB कर रही पूछताछ, आर्यन ने ड्रग्स लेने की बात कबूली

Breaking मनोरंजन

Drugs Party : शाहरुख खान के बेटे Aryan से NCB कर रही पूछताछ, आर्यन ने ड्रग्स लेने की बात कबूली

Share
aryan

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज (Cruise) पर शनिवार शाम छापा मारकर ड्रग्‍स पार्टी करते 12 लोगों को हिरासत में लिया है, जिसमें 9 पुरुष और 3 लड़कियां शामिल हैं। इनमें सबसे बड़ा नाम शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का है, जिनसे एनसीबी ने हिरासत में पूछताछ कर रही है।

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में आर्यन खान ने माना कि वह इस पार्टी का हिस्सा था। उसने ये भी माना कि उससे गलती हुई। सूत्रों के मुताबिक, आर्यन ने शौकिया तौर पर ड्रग्स सेवन की बात भी कबूल की है। वहीं सूत्रों ने यह भी बताया कि सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने बेटे की हिरासत को लेकर मशहूर वकील सतीश मानशिन्दे से संपर्क किया है, जिनकी टीम फिलहाल एनसीबी दफ्तर में मौजूद है। हालांकि इस बारे में फिलहाल न तो एनसीबी और न ही शाहरुख खान की ओर से कोई आधिकारिक बयान आया है।

आर्यन ने क्या बताया –
एनसीबी से पूछताछ में आर्यन ने ये भी दावा किया है कि उस पार्टी में उनके नाम पर लोगों को इनवाइट किया गया था। सूत्रों ने ये भी बताया कि क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो भी एनसीबी के हाथ लगा है, जिसमें आर्यन दिखाई दे रहे हैं। आर्यन ने पार्टी के दौरान व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस, रेड ओपन शर्ट और कैप लगा रखी थी। एनसीबी से जुड़े सूत्रों से ये भी पता चला है कि जिन लोगों को पकड़ा गया है, उनके पास से रोलिंग पेपर भी मिले हैं।

एनसीबी के अधिकारियों ने शाहरुख के बेटे आर्यन का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। उनके मोबाइल फोन से मिले चैट्स को खंगाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि बाकी जो लोग भी हिरासत में लिए गए हैं, उनके मोबाइल फोन भी जब्त कर जांच की जा रही है। इस मामले में दिल्ली से आईं तीन लड़कियों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तीनों बड़े कारोबारियों की बेटी बताई जा रहीं हैं।

दिल्ली हेडक्वार्टर बनाये हुए है नजर –
एनसीबी के दिल्ली हेडक्वार्टर से इस पूरे मामले पर नजर रखी जा रही है। एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में न्यायसंगत और कानून के दायरे में जांच की जा रही है। जिसकी भी भूमिका होगी, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Namascray Experience ने इस पार्टी का किया था आयोजन –
खबर है कि दिल्ली की एक कंपनी Namascray Experience ने इस पार्टी का आयोजन किया था, एक यात्री के टिकट की कीमत 80 हजार रुपये थी। जिस शिप पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है कि वो मुंबई की Cordelia Cruise है। बीच समंदर चल रही ड्रग्स पार्टी पर छापा मारकर एनसीबी ने तहलका मचा दिया है। समंदर में एनसीबी का ये अबतक का पहला और बड़ा ऑपरेशन है।

600 हाई प्रोफाइल लोग कर रहे थे पार्टी –
बताया जा रहा है कि एनसीबी ने जब जहाज पर छापेमारी की तब उस पर करीब 600 हाईप्रोफाइल लोग सवार थे। सभी लोग पार्टी में शामिल होने के लिए जहाज में सवार हुए थे। पार्टी में शामिल होने के लिए टिकट की कीमत 80 हजार से लेकर दो लाख रुपये तक थी। 

भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद –
एनसीबी को छापेमारी में क्रूज से भारी मात्रा में ड्रग्स भी मिली है। बताया जा रहा है कि एनसीबी को 30 ग्राम चरस, 20 ग्राम कोकीन, 25 एमडीएमए ड्रग्स की टैबलेट और करीब 10 ग्राम एमडी ड्रग्स मिली है।

Drugs Party: Shahrukh Khan’s son Aryan is being questioned by NCB, Aryan confesses to taking drugs

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *