Type to search

बेंगलुरु के स्कूलों को ई-मेल पर मिली बम से उड़ाने की धमकी

जरुर पढ़ें देश

बेंगलुरु के स्कूलों को ई-मेल पर मिली बम से उड़ाने की धमकी

Share

बेंगलुरु में बड़े हमले की आशंका है। खबर है कि शहर के कई स्कूलों को शुक्रवार सुबह धमकी भरा ई-मेल पहुंचा है, जिसमें बम लगाए जाने की बात कही गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस भी अलर्ट मोड पर है। वहीं, कई स्थानों पर बॉम्ब स्क्वॉड को तैनात किया गया है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने शहर का दौरा किया।

बेंगलुरु शहर के कई स्कूलों को एक धमकी भरा मेल मिला है। इसमें कहा गया है कि ‘बेहद शक्तिशाली बम’ स्कूल में लगा दिया गया है। बेंगलुरु पुलिस ने जानकारी दी है कि शहर के कई स्कूलों को इस तरह का मेल मिला है। इन विद्यालयों में तलाशी जारी है। इसके अलावा जांच में बॉम्ब स्क्वॉड की भी मदद ली जा रही है। मेल में लिखा है, ‘एक बहुत ही शक्तिशाली बम आपके स्कूल में लगाया गया है। सावधान हो जाएं, यह मजाक नहीं है, एक बहुत ही ताकतवर बम आपके स्कूल में प्लांट किया गया है, तत्काल पुलिस को सूचित करें, आपके समेत सैकड़ों जिंदगियों को भुगतना पड़ सकता है, देर मत करो, अब सब आपके हाथों में है।’

रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल्ली पब्लिक स्कूल, गोपालन इंटरनेशनल, न्यू एकेडमी स्कूल, सेंट विंसेंट पॉल स्कूल, इंडियन पब्लिक स्कूल और एबेनेजर इंटरनेशनल स्कूल को सुबह 10.15 से लेकर 11 बजे के बीच धमकी भरे ई-मेल मिले हैं। फिलहाल, पुलिस मेल की सच्चाई पता चलाने के लिए विस्तृत जांच कर रही है। खास बात है कि ये ई-मेल अलग-अलग समय और अलग-अलग IDs से भेजे गए थे।

E-mail bomb threat threatens Bengaluru schools

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *